पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संगठन मंत्री:जिला कानूनगो संघ के गुरमीत बुट्टर अध्यक्ष, रेवाशंकर संगठन मंत्री चुने गए

श्रीगंगानगर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला कानूनगो संघ की नई कार्यकारिणी के लिए रविवार काे जिला मुख्यालय पर चुनाव संपन्न हुए। चुनाव अधिकारी जितेंद्र सिंह, प्रदेश संगठन मंत्री और पर्यवेक्षक सतपाल सिंह नायब तहसीलदार मुकलावा के निर्देशन में सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का गठन किया गया। इसमें सर्वसम्मति से जिलाध्यक्ष गुरमीत सिंह बुट्टर, जिला मंत्री रिपुदमन सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष बेबी बिश्नोई, उपाध्यक्ष दयाराम भाकर, कोषाध्यक्ष सुरेंद्रपाल, संगठन मंत्री रेवाशंकर, सलाहकार मंत्री रामकुमार व कृष्णकुमार, सत्यनारायण, प्रेमराज साईं, प्रेमकुमार, तेनसिंह को जिला कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया।

मौके पर कानूनगो संघ के पूर्व अध्यक्ष ओमप्रकाश सहारण, पटवार संघ के जिलाध्यक्ष दिनेश यादव व जिले के समस्त कानूनगो और भू अभिलेख निरीक्षक उपस्थित थे। नई कार्यकारिणी के जिलाध्यक्ष चुने गए गुरमीतसिंह बुट्टर ने कहा कि वे कानूनगाे व भू अभिलेख निरीक्षकाें की समस्याअाें के समाधान काे संगठन के सहयाेग से हल करवाने का प्रयास करेंगे। संगठन की अाेर से जिला मुख्यालय पर संगठन के कार्यालय की जगह अावंटन के लिए कलेक्टर महावीर प्रसाद वर्मा काे मंगलवार काे ज्ञापन दिया जाएगा। इस दाैरान संगठन मंत्री रेवाशंकर ने संगठन की मजबूती के लिए जल्द से जल्द जिला सम्मेलन किए जाने की बात रखी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें