पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गंगाराम हत्याकांड मामले में 1 आरोपी गिरफ्तार:दोस्त से मारपीट का बदला लेने के लिए किया मार्बल मिस्त्री का मर्डर, गिरफ्तार, परिजनों ने दूसरे युवक पर लगाया था लेनदेन विवाद में हत्या का आरोप

श्रीगंगानगर (रायसिंहनगर)11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रायसिंहनगर थाना। - Dainik Bhaskar
रायसिंहनगर थाना।

रायसिंहनगर थाना क्षेत्र के चक 25 पीएस में मार्बल मिस्त्री गंगाराम की हत्या के मामले में रविवार को पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने शुरुआती तौर पर स्वीकार किया कि उसने गंगाराम की हत्या अपने एक दोस्त से मारपीट का बदला लेने के लिए की थी। आरोपी ने गंगाराम से मारपीट की और इसी दौरान उसकी मौत हो गई।

इससे पहले मृतक के भाई सुखवीरसिंह ने इस संबंध में एक अन्य युवक पर मारपीट का आरोप लगाते हुए हत्या का मामला दर्ज करवाया था। इसमें संबंधित युवक से गंगाराम के 4 हजार रुपए के लेनदेन को विवाद का कारण बताया था। मृतक के भाई ने संबंधित युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने थाने में धरना-प्रदर्शन भी किया।

थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के भाई ने हत्या का आरोप गांव के अन्य युवक पर लगाया था, लेकिन पुलिस ने जांच शुरू की तो शक की सुई दूसरी तरफ घूमती नजर आई। पुलिस ने मर्डर मामले में मुख्य आरोपी चक 25 पीएस के जसवंत सिह उर्फ भण्डा सिह (20 ) पुत्र बलवंत सिंह उर्फ भुरा सिंह मजबी सिख को गिरफ्तार किया है। उसे श्रीबिजयनगर क्षेत्र के शिवपुरी से पुलिस टीम ने राउंड अप कर गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने बताया कि करीब एक महीने पहले गंगाराम ने उसके एक दोस्त से मारपीट की थी। इसको लेकर उसने गंगाराम से मारपीट की। इस दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस एक अन्य आरोपी की भी तस्दीक कर रही है।

खबरें और भी हैं...