पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:पुरानी आबादी के वार्ड 8 में किरयाना की दुकान का ताला ताेड़कर एलसीडी, 5 हजार नकदी सहित राशन का सामान चाेरी

श्रीगंगानगर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नशेड़ियाें पर शक, माैके पर पेचकस और अन्य औजार ताला ताेड़कर वहीं छाेड़ चले गए अज्ञात चाेर

पुरानी आबादी के वार्ड 8 में किरयाना की दुकान का ताला ताेड़कर एलसीडी सहित राशन का सामान चाेरी हाे गया है। वारदात मंगलवार-बुधवार रात काे हुई है। वारदात का पता सुबह चला जब मालिक दुकान खाेलने काे पहुंचा।

इसके बाद पुरानी आबादी पुलिस काे सूचना दी गई। माैके पर पहुंची रात्रिकालीन गश्ती टुकड़ी ने घटनास्थल से आराेपियाें द्वारा ताला ताेड़ने में उपयाेग लिए गए औजार पुलिस ने जब्त किए। पीड़ित दुकानदार की रिपाेर्ट पर अज्ञात आराेपियाें पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस की ओर से नशेड़ियाें पर वारदात काे अंजाम देने का शक करते हुए कई संदिग्धाें काे राउंडअप भी किया गया है। परिवादी हरगाेविंद मदान ने पुलिस काे दी रिपाेर्ट में बताया है कि वह मंगलवार रात करीब साढ़े नाै बजे दुकान का बाहरी गेट बंदकर घर गया था।

सुबह दुकान पर पहुंचा ताे गेट की बाहरी सांकळ काे लगाए गए ताले और कुंडी काे अज्ञात आराेपियाें ने ताेड़कर गेट खाेल रखा था। अंदर से आराेपी एक एलसीडी, एक चीनी का थैला, गल्ले से 5000 रुपए नकदी और राशन का अन्य सामान गायब मिला।

पुलिस ने बताया कि वारदात पुरानी आबादी के ही नशेड़ी प्रवृत्ति के युवकाें द्वारा किए जाने का शक है। संदिग्धाें से पूछताछ की जा रही है। घटनास्थल के आसपास के रास्ताें से साक्ष्य जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्दी ही आराेपियाें काे पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...