पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हंगामा:झुलसी विवाहिता की मौत थाने में 2 घंटे किया हंगामा, ससुराल वालाें पर दहेज के लिए तंग परेशान करने का आराेप

श्रीगंगानगर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

‌समेजा पुलिस थाना क्षेत्र के गांव एक बीडब्ल्यूएम में करीब डेढ़ माह पूर्व आग से झुलसी एक विवाहिता की उपचार के दौरान बीकानेर में मौत हो गई। परिजन मृतका के शव को लेकर समेजा थाने मंगलवार शाम पहुंचे और ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए जलाकर मारने का आरोप लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग को लेकर हंगामा किया। परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक मृतका का अंतिम संस्कार नहीं करने की चेतावनी भी दी।

थाना प्रभारी चंद्रजीत सिंह ने परिजनों से समझाइश की तथा मामले में कार्रवाई के आश्वासन देने पर करीब 2 घंटे बाद करीब 8 बजे परिजन शव लेकर मृतका के पीहर 17 आरबी के लिए रवाना हो गए। परिजनाें ने विद्या देवी के पति दिलीप, देवर मुकेश, सास मूर्ति व ससुर पृथ्वी पर दहेज हत्या का आरोप मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है।

ओमप्रकाश पुत्र सहीराम निवासी 17 आरबी ने बताया कि उसकी बहन विद्या देवी की शादी करीब 10 वर्ष पूर्व चक एक बीडब्ल्यूएम के दिलीप पुत्र पृथ्वीराज से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही विद्या देवी के ससुराल वाले उसे दहेज के लिए तंग परेशान करने लगे तथा कई बार इस संबंध में पंचायतें भी हुई।

ओमप्रकाश ने बताया कि 24 फरवरी को विद्या देवी को ससुराल वालों ने कैरोसिन डालकर आग लगा दी। श्रीगंगानगर से उन्हें बीकानेर उपचार के लिए भेजा गया। जहां उपचार के दौरान विद्या देवी की सोमवार रात्रि को मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें