डिग्गी में युवक का शव मिला:समेजा का युवक देर रात हुआ था घर से गायब, परिजनों ने ढूंढा तो मिला शव

श्रीगंगानगर ( रायसिंहनगर )21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर का समेजा पुलिस थाना। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर का समेजा पुलिस थाना।

जिले के रायसिंहनगर इलाके के गांव समेजा में युवक का शव पानी की डिग्गी में मिला। युवक रात करीब दो बजे के बाद से घर से गायब था। परिजनों को रात को युवक घर से गायब मिला तो उन्होंने उसे इधर उधर तलाशा। देर रात युवक के गायब हाेने से वे उसे ढूंढते हुए पानी की डिग्गी के पास पहुंचे जहां युवक का शव मिला। पुलिस के अनुसार गांव का हर विंद्र (18) रात करीब दो बजे घर से गायब हो गया था।

पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया
समेजा पुलिस को सुबह युवक का शव डिग्गी में मिलने की सूचना मिली। इस पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा तथा शव बाहर निकालकर सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इस बारे में समेजा पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तथा मौका मुआयाना भी किया। पुलिस ने मौका देखने के बाद जांच शुरू कर दी है।

युवती के डिग्गी में कूदने की चर्चा
गांव में युवक के साथ एक युवती के भी डिग्गी में कूदने की चर्चा है। ग्रामीणों के अनुसार देर रात युवक के साथ एक युवती भी डिग्गी में कूदी। हालांकि युवती के परिजनों को जानकारी मिल जाने पर उसे बचा लिया गया। ग्रामीणों के बीच मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की चर्चा है। हालांकि परिजनों या पुलिस ने ऐसे किसी घटनाक्रम की पुष्टि नहीं की है।