पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:कालियां गांव की पिकअप बस स्टैंड किनारे बैठे साटिया जाति के परिवार पर पलटी, एक की माैत

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कालियां गांव के बस स्टैंड पर साेमवार शाम काे दर्दनाक हादसा हुआ। इसी गांव की एक पिकअप बेकाबू हाेकर पलट गई। नीचे दबने से सड़क किनारे बैठे भीख मांगने वाले परिवार के मुखिया की माैत हाे गई। हादसे के बाद पिकअप सवार एक व्यक्ति भाग छूटा जबकि एक घायल हाे गया। माैके पर पहुंची सदर पुलिस ने घायल काे भर्ती करवाया है।

मृतक के शव काे माेर्चरी में रखवाया गया है। पिकअप काे पुलिस ने जब्त कर लिया गया है। ड्यूटी अधिकारी एएसआई रामजीलाल ने बताया कि कालियां गांव में बस स्टैंड के पास सड़क किनारे साटिया जनजाति का परिवार ठहरा हुआ है। इसी गांव के दाे युवक पिकअप लेकर गांव से श्रीगंगानगर की तरफ जा रहे थे। इसमें चालक का नियंत्रण नहीं रहा और तेज गति से आ रही पिकअप इस परिवार के एक सदस्य के ऊपर पलट गई।

इससे कुचले जाने से परिवार के मुखिया 45 वर्षीय कालूराम पुत्र लालचंद साटिया की माैके पर ही माैत हाे गई। हादसे में पिकअप सवार एक युवक माैके से भाग गया जबकि दूसरा घायल हाे जाने से वहीं पड़ा रहा। सूचना पर पुलिस माैके पर पहुंची और घायल काे इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

क्रेन की मदद से पिकअप काे सीधा कर शव बाहर निकाला गया। मृतक के बेटे की तरफ से परिवाद लिया गया है। मंगलवार सुबह शव का पाेस्टमार्टम करवाया जाएगा। अज्ञात चालक पर लापरवाही और तेज गति से वाहन चलाकर हादसा करने और गैर इरादतन हत्या के अाराेप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

इधर...नोहर/ थालड़का

रावतसर-नोहर रोड पर सोमवार सुबह गांव भगवान के बस स्टैंड के पास एक तेज रफ्तार कार सड़क के निकट बने घर में घुस गई। हादसे में कार सवार चार लोगों में से 2 की मौके पर मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए वहीं सड़क के निकट अपने घर में बैठा युवक भी घायल हो गया। हादसा सुबह 6:30 बजे हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह जिस घर में घुसी उसकी दीवार टूट गई। इससे कार में सवार ममता, अजय निवासी चूरू की मौके पर ही मौत हो गई

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें