लोगों में रोष:बिजली बिल की राशि जमा करवाने की अंतिम तारीख 17, कर्मियाें ने 14 को बांटे

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के हाउसिंग बाेर्ड एरिया में डिस्काॅम कर्मियाें ने मंगलवार काे बिजली बिलाें का वितरण शुरू किया। बिजली बिल की राशि जमा करवाने की अंतिम तिथि 17 दिसंबर देखकर उपभाेक्ताअाें में अाक्राेश फैल गया। उपभाेक्ता बाेले कि महंगाई के चलते एक ताे बिजली बिल अधिक राशि के अा रहे हैं।

वहीं अब बिल जमा करवाने के लिए बहुत कम समय दिया है। वे तीन दिन में बिजली बिल की राशि जमा करवाने की व्यवस्था कैसे करेंगे। डिस्काॅम काे कम से कम एक सप्ताह पहले बिलाें का वितरण करना चाहिए था। जवाहरनगर हाउसिंग बाेर्ड एरिया में बिजली कर्मी मंगलवार काे बिजली बिल लेकर पहुंचे तथा उपभाेक्ताअाें काे देना शुरू किया।

बिल हाथ में अाते ही उपभाेक्ताअाें ने बिजली बिल की राशि जमा करवाने की अंतिम तारीख 17 दिसंबर अंकित देखी ताे अाक्राेश फैल गया। पूर्व पार्षद संदीप शर्मा माैके पर पहुंचे तथा डिस्काॅम कर्मियाें ने देरी से बिलाें का वितरण शुरू करने का कारण पूछा। इस पर डिस्काॅम कर्मी काेई जवाब नहीं दे पाए। इस पर शर्मा ने डिस्काॅम के अधिकारियाें से बात कर उन्हें समस्या बताई ताे अधिकारी बाेले कि इस क्षेत्र के उपभाेक्ताअाें के बिजली बिल की राशि जमा करवाने की अंतिम तारीख पांच दिन बढ़ाने का अाश्वासन दिया है। ^जवाहनगर हाउसिंग बाेर्ड क्षेत्र के उपभाेक्ताअाें की बिजली बिल की राशि जमा करवाने की अंतिम तारीख बढ़ाई जाएगी ताकि उपभाेक्ता बिना जुर्माने के बिजली बिल जमा करवा सकें। वीअाई परिहार, एक्सईएन सिटी, डिस्काॅम

खबरें और भी हैं...