हादसे में एक की मौत:देर रात ट्रक  पुलिया के  किनारे टकराकर पेड़ से  भिड़ा, ड्राइवर  की मौत

श्रीगंगानगर।एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर का घमूड़वाली पुलिस थाना। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर का घमूड़वाली पुलिस थाना।

जिले के घमूड़वाली थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात करीब डेढ़ बजे के आसपास ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया के किनारे से टकरा गया। इससे ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि खलासी बाल-बाल बच गया। प्रथम दृष्टया हादसे का कारण ड्राइवर को झपकी आना अथवा ट्रक का अचानक अनियंत्रित होना माना जा रहा है। देर रात मौके पर पहुंची घमूड़वाली पुलिस ने मौका मुआयाना किया तथा शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

खलासी ने दी पुलिस को सूचना
जोधपुर जिले के घंटयाली का निवासी जसवंतसिंह महाराष्ट्र से ट्रक में केले भरकर पंजाब में फिरोजपुर की तरफ जा रहा था। उसके साथ खलासी श्यामलाल भी था। घमूड़वाली थाना क्षेत्र में गांव मांझूवास से कैंचिया मार्ग पर पुलिया पर ट्रक अनियंत्रित हो गया तथा पुलिया के किनारे से टकरा गया। पुलिया के किनारे से टकाराने के साथ ही ट्रक पास ही लगे एक पेड़ भी टकराया। इससे ड्राइवर जसवंतसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। उसका साथी खलासी श्यामलाल बाल-बाल बच गया। उसे ड्राइवर की मौत की जानकारी मिलते ही उसने घमूड़वाली थाने में सूचना दी। रात करीब दो बजे के आसपास एसएचओ पवन कुमार मौके पर पहुंचे। उनके साथ हैड कांस्टेबल दर्शनसिंह भी थे। पुलिस ने मौका देखा तथा हादसे के कारणों की जानकारी ली। शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

मौके से हटवाया वाहन
मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने ट्रक को रास्ते से हटाने के लिए प्रयास शुरू किए। सुबह करीब दस बजे तक पुलिसकर्मी ट्रक को मौके से हटाने में जुटे थे। पुलिसकर्मी दर्शन सिंह ने बताया कि ट्रक को रास्ते से हटा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...