पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:लिंक चैनल के लिए बिछाई पाइप लाइन लीक, सड़क पर बहा पानी

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगरपरिषद की ओर से शनिवार काे शुगर मिल गड्ढे से लिंक नहर तक पाइप लाइन के जरिए पानी भिजवाकर ट्रायल किया गया था। इस दाैरान बताया गया कि ट्रायल सफल हाे चुका है। तेज बारिश हाेती है ताे दाे से ढाई घंटे में पाइप लाइन के जरिए गड्ढाें से पानी लिंक चैनल में डाल दिया जाएगा। डिग्गी के पास 75 हार्स पावर की माेटर लगाए जाने की बात भी कही गई।

ट्रायल के दाैरान नप अधिकारियाें ने शुगर मिल से लेकर साधुवाली तक पानी निकासी की व्यवस्था देखी। लेकिन साेमवार काे जानकारी आई कि साधुवाली के पास पाइप लाइन लीक हाे गई है। इस दाैरान मुख्य मार्ग पर ही गंदा पानी इकट्ठा हाे गया। इस पर नगरपरिषद के अधिकारियाें का कहना है कि ट्रायल के दाैरान ही पता लग गया िक दाे से तीन जगहाें पर यह पाइपें लीकेज हैं।

यूआईटी काे भी अंडरटेकिंग यही दी गई है कि पाइप लाइन का उपयाेग किया जाएगा। इस दाैरान कहीं से भी पाइप लीक हाेने, टूटने या अन्य काेई तकनीकी खराबी आने की स्थिति में नगरपरिषद द्वारा ही सही करवाया जाएगा। उक्त लीकेज भी जल्द ही ठीक करवा दिए जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें