पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुकलावा से खबर:उड़सर में डॉक्टर के स्थानांतरण के विराेध में विधायक ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठे

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणाें का अस्पताल में अनिश्चितकालीन धरना तीसरे दिन भी जारी

उड़सर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डाॅक्टर का तबादला रायसिंहनगर किए जाने के राेष स्वरूप ग्रामीणाें का चिकित्सालय के अंदर धरना बुधवार काे तीसरे दिन भी जारी रहा। बुधवार काे विधायक बलवीर िसंह लूथरा भी ग्रामीणाें के साथ धरने पर बैठे। ग्रामीणों ने कहा िक जब तक चिकित्सक को वापस उड़सर में नहीं लगाया जाएगा तब तक अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा। ग्रामीणाें ने बताया कि काेराेनाकाल में एक ग्रामीण क्षेत्र से चिकित्सक को दूसरी जगह लगाने से क्षेत्र इस चिकित्सालय में आने वाले मरीजों को इलाज के लिए 25 किलोमीटर दूर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जाना पड़ेगा। सरपंच शिवदत्त खीचड़ ने कहा कि डॉ. पंकज कुमार को सीएससी रायसिंहनगर से वापस पीएचसी उड़सर में नहीं लगाया जाएगा तब तक धरना जारी रखेंगे।

उन्हाेंने कहा कि अगर जल्द ही हमारी मांग पर सुनवाई नहीं की गई ताे एसडीएम कार्यालय रायसिंहनगर का घेराव करेंगे। धरने पर जल उपयोगिता संगम चेयरमेन सुरेन्द्र पुजारी, रामप्रकाश गोदारा, ओम विष्णु, महावीर सोमदत्त सुखपाल, रामेश्वर, रामदयाल, विष्णु मेहला, विकास, रमेश, गुड्डी देवी, रामेश्वरी, राकेश, सीताराम, अमनदीप मान, इंद्रसिंह सहित ग्रामीण बैठे।

डाॅक्टर का स्थानांतरण कर ग्रामीणों को चिकित्सा सेवा से वंचित किया गया है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री से बात करके जल्द ही इसका समाधान करेंगे तथा डॉ. पंकज कुमार को पुनः प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया जाएगा।बलवीर लूथरा, विधायक रायसिंहनगर।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें