पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदाेलन:पदमपुर और घड़साना में महापंचायत 26 को होगी' टिकैत और यादव सहित कई नेता आएंगे

श्रीगंगानगर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कृषि कानूनाें के विराेध में चल रहे किसान आंदाेलन के तहत संयुक्त किसान माेर्चे के आह्वान पर 26 फरवरी काे घड़साना व पदमपुर में महापंचायतें हाेगी। इसमें बड़ी तादाद में किसान शामिल हाेंगे। संयुक्त माेर्चे के किसान नेता राकेश टिकैत, याेगेंद्र यादव, गुरनाम सिंह चढ़ूनी आदि नेता किसानाें काे संबाेधित करेंगे।

दाेनाें महापंचायताें काे सफल बनाने के लिए किसान संगठनाें की ओर से गांवाें में सभाएं कर अधिक से अधिक किसानाें से इन महापंचायताें में शामिल हाेने की बात कह रहे हैं।
महापंचायत में व्यवस्था बनाने के लिए अलग-अलग वाॅलंटियंटर्स की टीमाें का गठन किया : घड़साना में 26 फरवरी दाेपहर 12 बजे नई धानमंडी में किसान महापंचायत हाेगी। महापंचायत में व्यवस्था बनाने के लिए अलग-अलग वाॅलंटियंटर्स की टीमाें का गठन किया गया है। गुरुद्वारा प्रबंधन समिति व व्यापार मंडल की ओर से लंगर व रास्ते के लंगर लगाए जाएंगे।

मंगलवार काे वीरदीपसिंह, शाेभासिंह, गुरभेजसिंह, बलदेव मान, प्रेम सिंह, मघाराम जांगू, अजीम खान आदि ने गांव 26 एएस, 9 डीडी, लूणियां, फूलेवाला, डब्बर आदि गांवाें में सभाएं की तथा किसानाें काे तीनाें कृषि कानूनाें के विराेध में महापंचायत में शामिल हाेकर संयुक्त माेर्चे के नेताओं के विचार सुनने तथा शाहजहांपुर बाॅर्डर पहुंंचकर किसान आंदाेलन में शामिल हाेने की अपील की।

दूसरी तरफ पदमपुर में 26 फरवरी काे हाेने वाली महापंचायत काे सफल बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष पृथीपालसिंह संधू, गंगानगर किसान मजदूर समिति के संयाेजक संतवीर सिंह, किसान आर्मी के मनिंदरसिंह मान आदि की ओर से गांवाें में सभाएं कर किसानाें से महापंचायत में शामिल हाेने की अपील की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें