पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:एक वर्ष पहले शादी, पति नाचणा व सास रिश्तेदारी में गई थी, पंखा लगाते करंट से विवाहिता की माैत

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंखा लगाते करंट लगने से विवाहिता की माैत हाे गई है। घटना दाैलतपुरा गांव में मंगलवार देर रात 10:30 बजे के करीब हुई। माैके पर माैजूद मृतका की ननद की मासूम बच्ची ने पड़ाेसियाें काे हादसे के बारे में बताया। तब पड़ाेसी भागकर घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन करंट का झटका इतना जाेर से था कि विवाहिता की माैके पर ही तड़प-तड़पकर माैत हाे गई।

पड़ाेसियाें ने ही मृतका की सास और पति काे घटना के बारे में फाेन पर अवगत करवाया। सूचना पर मटीली राठान थाना से एएसआई कृष्णलाल साेनी माैके पर पहुंचे। इसके बाद मिर्जेवाला से नायब तहसीलदार हरदीपसिंह भी वहां पहुंचे। पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय माया लुहार अपनी ननद की 6 साल की बच्ची पिंकी और 16 साल की साेनू के साथ घर पर अकेली थी। उसकी सास गाेमतीदेवी रिश्तेदारी में गई हुई थी।

माया का पति मिठूराम लुहार मजदूरी करता है। वह गांव के किसान के साथ मजदूरी करने माेहनगढ़ जा रहा था। उसे सरपंच ने हादसे की सूचना दी ताे वह रात काे ही नाचणा से लाैटती बस पर वापस श्रीगंगानगर काे रवाना हुआ। वह बुधवार दाेपहर काे घर पहुंचा। इससे पहले सूचना पर मृतका माया के मायके चानणाधाम से पिता और दाेनाें भाई भी पहुंच गए।

पुलिस ने कार्यपालक मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार की माैजूदगी में शव का बुधवार दाेपहर फतूही और मिर्जेवाला से डाॅक्टर बुलाकर दाैलतपुरा में ही पाेस्टमार्टम करवाकर परिजनाें काे साैंप दिया। करंट लगने से उसके हाथ की अंगुलियां जलकर जख्मी हाे गईं थी। मृतका के पिता पालाराम लुहार की रिपाेर्ट पर मर्ग दर्ज की गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें