पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्रीकरणपुर:मेट काे लूटा, मकान मालिक ने पकड़ा, पुलिस की गिरफ्त से भागा

श्रीगंगानगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांस्टेबल ने पीछा कर एक से पिस्तौल छीनी, चाेरी की बाइक छाेड़ भागे दोनों लुटेरे, बाइक श्रीगंगानगर की

तहसील क्षेत्र के गांव 33 एच के पास बाइक सवार दाे युवक रविवार काे रेलवे के मेट से नकदी व माेबाइल ने लूट ले गए। बाद में हूलिए के आधार पर मेट के मकान मालिक ने एक लुटेरे काे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि वह भी पुलिस की गिरफ्त से फरार हाे गया। पूरे घटनाक्रम में लुटेराें की बाइक व दाे माेबाइल पुलिस ने जब्त कर लिए हैं। पुलिस के एक कांस्टेबल ने एक लुटेरे का पीछा करते हुए उससे पिस्ताैल छीन लिया।

फिलहाल पुलिस लुटेराें की बाइक व माेबाइल के आधार पर उनका सुराग लगाने में जुटी है। प्रारंभिक छानबीन में यह भी जानकारी मिली है कि वारदात में उपयाेग की गई बाइक पुरानी आबादी श्रीगंगानगर से चाेरी की थी। दाे माेबाइल बरामद, सुराग लगाने का प्रयास कर रहे ^दाे माेबाइल व बाइक बरामद कर ली है। इस आधार पर दाेनाें युवकाें का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है। वारदात में उपयाेग की गई बाइक चाेरी की है। यह पुरानी आबादी से चाेरी हाेना बताई गई है। अालाेकसिंह, श्रीकरणपुर।

रास्ता पूछने के बहाने मेट काे राेका, कनपटी पर पिस्ताैल लगा नकदी व माेबाइल छीना

जानकारी अनुसार घटना के समय रेलवे में मेट नरेश कुमार पंवार पुत्र प्रेम चंद नायक निवासी वार्ड नंबर 23 श्रीकरणपुर शाम 4 बजे ड्यूटी के बाद बाइक पर धनूर से श्रीकरणपुर आ रहा था। गांव 33 एच के पास बाइक सवार दाे युवकाें ने 28 एच का रास्ता पूछने के बहाने से पिस्ताैल दिखाकर कर उसका माेबाइल व नकदी अाैर बाइक की चाबी छीनकर श्रीकरणपुर की ओर फरार हाे गए। थाेड़ी देर बाद ही नरेश ने एक राहगीर की मदद से अपने मकान मालिक विनाेद कुमार बंसल काे घटना की जानकारी दी। विनोद बंसल उर्फ भोला ने पुलिस काे सूचना दी और खुद बेटे विकास के साथ गाड़ी लेकर लुटेरों की तलाश में 33 एच की ओर रवाना हाे गया। बताए गए हुलिए के अनुसार उनका गांव चक 17 ओ बी के पास सामने से बाइक सवार दाे युवक आते दिखाई दी।

इस पर विनाेद ने बाइक रुकवा ली। उनसे हाथापाई उनके माेबाइल छीन लिए। अचानक हुए घटनाक्रम में एक युवक फरार हाे गया। जबकि दूसरे काे विनाेद व उसके बेटे ने पकड़कर लिया। इस बीच लुटेराें की तलाश में निकली पुलिस भी पहुंच गई। विनाेद ने आराेपी काे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं दूसरी ओर कांस्टेबल राजेश मीणा ने पीछा किया। इस दाैरान हुई हाथापाई में कांस्टेबल ने लुटेरे से पिस्ताैल छीन लिया, लेकिन लुटेरा खेताें में फरार हाे गया। इस बीच पुलिस की गिरफ्त से भी आराेपी फरार हाे गया। लूट की वारदात काे लेकर नरेश पंवार ने थाने में परिवाद दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें