पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:उपार्जित अवकाश काटकर कम करने के निर्देश निरस्त करवाने के लिए दिया ज्ञापन

श्रीगंगानगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ की ओर से निदेशक व संयुक्त निदेशक बीकानेर, जिला कलेक्टर व जिला शिक्षा अधिकारी (मुख्यालय) श्रीगंगानगर को उपार्जित अवकाश काटकर कम करने के जारी निर्देश को निरस्त करने की मांग काे लेकर ज्ञापन भेजा है। इसमें बताया गया है कि आदेशों की अनुपलब्ध प्रतियां अब उपलब्ध करवाने के लिए सेवा पुस्तिका व निजी पत्रावली संधारण करने की ड्यूटी वाले अधिकारियाें व कर्मचारियाें काे पाबंद करने की मांग की गई है।

महासंघ के जिलाध्यक्ष सतीश शर्मा ने बताया कि राज्य सरकार के प्रत्येक विभाग के प्रत्येक कार्यालय की ओर से जारी प्रत्येक आदेश की एक कार्यालय प्रति उस कार्यालय में होती है। इसलिए कार्यालय प्रतियों की फोटोस्टेट प्रमाणित प्रतिलिपियां निजी पत्रावलियों में फाइल करवाते हुए जांच के निष्कर्ष में जिन-जिन उपार्जित अवकाश लेखों में कूटरचित प्रविष्टियां पाई जाएं, उनके लिए दोषी अधिकारियाें व कर्मचारियाें के विरुद्ध सख्त अनुशासनात्मक एवं कानूनी कार्यवाही की जाए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement