पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेतावनी:मौसम विभाग की चेतावनी; 4 काे बरसात के साथ ओलावृष्टि

श्रीगंगानगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र में दिनभर धूप खिली रहने से के बाद अब बुधवार से फिर से माैसम बदलने की संभावना है। माैसम वैज्ञानिकाें ने अनुसार पश्चिमी विक्षाेभ सक्रिय हाेने से तीन व चार फरवरी काे बीकानेर संभाग में माैसम बदलेगा तथा बादलवाही रहने के साथ ही चार फरवरी काे बरसात के साथ ओएलावृष्टि हाेने की आंशका रहेगी।

क्षेत्र में साेमवार काे दिनभर धूप खिली रही। अधिकतम तापमान भी 25 डिग्री के आसपास रहा। जयपुर के माैसम वैज्ञानिकाें ने बताया कि राजस्थान में पश्चिमी विक्षाेभ सक्रिय हाेने के कारण तीन व चार फरवरी काे बीकानेर व जयपुर संभाग में आसमान में बादल छाए रहेंगे तथा चार फरवरी काे बरसात के साथ ओलावृष्टि हाेने की आशंका रहेगी। इससे अधिकतम तापमान में तीन से चार डिग्री की गिरावट आएगी।

माैसम विभाग के अनुसार साेमवार काे अधिकतम तापमान 25.1 व न्यूनतम तापमान 7.0 डिग्री सेल्सियस रहा। सुबह के समय हवा में नमी 86 व शाम काे 51 प्रतिशत दर्ज की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें