मेडिकल कॉलेज निर्माण कार्य का निरीक्षण:विधायक गौड़ ने मेडिकल कॉलेज निर्माण कार्य का किया निरीक्षण, बॉयज हाॅस्टल की छत जल्द लगेगी

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधायक राजकुमार गौड़ ने सरकारी मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्य का निरीक्षण कर कार्यकारी एजेंसी को निर्माण निर्धारित समय में पूरा करने के लिए कहा। विधायक गौड़ ने इस पर अधिकारियों से चर्चा करते हुए कहा कि निर्माण कार्य की क्वालिटी होनी चाहिए। विधायक के अनुसार निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज परिसर में बॉयज हाॅस्टल की शटरिंग का काम चल रहा है।

जल्द ही छत लगा दी जाएगी। श्रीगंगानगर जिले के मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की कक्षाएं सबसे पहले लगें, ये प्रयास हो रहे हैं। विधायक के अनुसार कॉलेज का निर्माण होने से यहां के नागरिकों को सीधा लाभ मिलेगा। गंगानगर जिले के अलावा पड़ोसी जिलों व पड़ोसी राज्यों के नागरिकों को भी चिकित्सा सुविधाएं मिलेंगी। जिला मेडिकल हब के रूप में विकसित होगा। लोगों को रोजगार मिलेगा। वहीं, रोगियों को उपचार के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा।

विधायक ने 155 लाख की जल योजना का किया शिलान्यास : विधायक राजकुमार गौड़ ने 18 व 19 एमएल बख्तावाली में 154.19 लाख रुपए से बनने वाली जल योजना का शिलान्यास किया। विधायक गौड़ ने शिलान्यास अवसर पर कहा कि 1 करोड़ 54 लाख 19 हजार रुपए की राशि से पेयजल परियोजना का निर्माण होगा। योजना के उच्चा जलाशय की क्षमता 150 किलोलीटर होगी।

खबरें और भी हैं...