पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तबादले:चूनावढ़, हिंदुमलकोट, लालगढ़ में नायब तहसीलदार बदले गए

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आईएएस और आरएएस के बाद राज्य सरकार ने तहसीलदारों व नायब तहसीलदारों के तबादले भी किए हैं। इसमें 62 तहसीलदारों और 107 नायब तहसीलदारों के तबादले किए गए हैं। इसमें जिले में दो तहसीलदारों को बाहर भेजा है। तीन को जिलों में लगाया है। वहीं, जिले में पांच नायब तहसीलदारों को इधर से उधर किया है।

एक को जिले से बाहर भेजा है। राजस्व मंडल के निबंधक की ओर से जारी तबादला सूची के अनुसार श्रीबिजयनगर के तहसीलदार अजीतकुमार गोदारा को भू प्रबंध अधिकारी बीकानेर व श्रीकरणपुर के तहसीलदार गोकुलदान चारण को सीकर जिले की धोद में लगाया है। इसके अलावा रतनगढ़ से दानाराम को घड़साना, सरदारशहर से सुशीलकुमार सैनी को पदमपुर और सुजानगढ़ से अमर सिंह को रायसिंहनगर लगाया गया है।

नायब तहसीलदारों में देवकरण को हिंदुमलकोट से चूनावढ़, सतपाल सिंह को चूनावढ़ से हिंदुमलकोट, मोनिका बंसल को एसडीएम कार्यालय श्रीगंगानगर से सादुलशहर, निधि गुप्ता को एसडीएम कार्यालय सादुलशहर से एसडीएम कार्यालय श्रीगंगानगर, तनवीर सिंह संधू को श्रीकरणपुर से लालगढ़ जाटाना लगाया है। इसके अलावा बनवारीलाल मीणा को लालगढ़ जाटान से जोधपुर जिले के लोहावट में नायब तहसीलदार लगाया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें