पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गांव सोमासर के निकट हुई वारदात:घर से भागी भतीजी, रास्ते में जीप हुई खराब, ताऊ लेने गया तो युवकों ने गंडासी से कर दी हत्या, 3 गिरफ्तार

सूरतगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों का आरोप-समय पर नहीं पहुंची पुलिस

राजियासर क्षेत्र के गांव सोमासर के निकट एक व्यक्ति की गंडासी व लाठी से वार कर हत्या कर दी गई। वारदात 2 अगस्त देर रात्रि की बताई गई है। मृतक मदनलाल पुत्र मामराज सिद्ध ज्याणी निवासी गांव कालूसर का रहने वाला था। वहीं, ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने के बावजूद मौके पर न पहुंचने पर राजियासर एसएचओ सहित थाने को लाइन हाजिर करने, थर्मल चौकी प्रभारी को हटाने व आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार करते हुए धरना लगा दिया।

परिजनों की सहमति के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। वहीं, राजियासर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मृतक के पुत्र गोविंद निवासी कालूसर की रिपोर्ट पर 3 युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस ने रात को विजय पुत्र इंद्राज कुलड़िया निवासी कानौर, सोनू पुत्र कालूराम निवासी मानकथड़ी निवासी पीलीबंगा और नरेश पुत्र महावीर ढाका निवासी रंगमहल को गिरफ्तार किया।

जानकारी के अनुसार रविवार देर रात्रि मदनलाल की भतीजी घर से गायब हो गई। परिजन उसे ढूंढ़ने गांव सोमासर के निकट पहुंचे थे। इसी दौरान गांव सोमासर के निकट एक जीप खड़ी थी, जिसका तेल खत्म होने के बाद आरोपी युवती को लेकर वहीं खड़े थे।

युवती के परिजन ट्रैक्टर लेकर वहां पहुंचे तो आरोपी विजय पुत्र इंद्राज कुलड़िया निवासी कानौर, नरेश ढाका निवासी रंगमहल व सोनू भांभू निवासी माणकथेड़ी ने गंडासी व लाठियों से हमला कर दिया। इससे मदनलाल की मौके पर ही मौत हो गई व भागाराम उर्फ भागीरथ और बालूनाथ गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच घायलों को निजी वाहन से ट्रोमासेंटर लेकर आए। यहां डॉक्टरों ने मदनलाल को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार सुबह किसान नेता राकेश बिश्नोई के नेतृत्व में दोपहर 1 बजे ग्रामीणों ने अस्पताल के बाहर धरना लगा दिया। परिजनों व ग्रामीणों ने मांग कि राजियासर एसएचओ सुरेश कस्वां सहित थर्मल चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर व हत्या में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। परिजनों ने एसएचओ पर आरोप लगाया कि रात्रि को घटनाक्रम के बाद फोन करने पर पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। पूर्व में भी आरोपियों के खिलाफ थाने में केस दर्ज है।

डीएसपी विद्याप्रकाश मौके पर पहुंच परिजनों व ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि मामले की जांच करवा कार्रवाई की जाएगी। डीएसपी ने बताया कि 3 आरोपियों को राउंडअप कर लिया है। साथ ही आरोपियों से एक देशी पिस्तौल बरामद हुआ है। इसके बाद परिजनों ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के लिए सहमति जताई।

वहीं, पूर्व विधायक गंगाजल मील व नगरपालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश कालवा अस्पताल पहुंचे। ग्रामीणों ने पूर्व विधायक के समक्ष राजियासर एसएचओ को हटाने की मांग की। इस पर पूर्व विधायक ने एसपी से बात कर मामले की जांच कर एसएचओ के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा, तब ग्रामीणों ने शाम को धरना समाप्त कर दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें