पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:अब शाम को बाजार में बढ़ने लगी भीड़, रात 8 बजे के बाद सड़कों पर पसरने लगा सन्नाटा

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 20 नए कोरोना रोगी मिले

शहर में नाइट कर्फ्यू लागू होने के बाद अब शाम के समय बाजार में भीड़ बढ़ती है। वहीं, रात 8 बजे के आसपास सन्नाटा पसर जाता है। बुधवार को गृह विभाग की शाम 7 बजे बाजार बंद करवाने की गाइड लाइन लागू होने के दूसरे दिन शाम 5 से 7 बजे के बीच बाजार में पिछले दिनों की अपेक्षा ज्यादा भीड़ रही। शाम 7 बजे दुकानें बंद होने की वजह से खरीदारी करने के लिए ज्यादा संख्या में ग्राहक बाजार में आए।

शाम 7 बजे बाजार में पहुंची पुलिस ने दुकानें बंद करवा दी। इससे रात 8 बजे तक शहर की सड़कों पर सन्नाटा पसर गया। बुधवार को जिले में कोरोना के 20 नए रोगी मिले। प्रशासन ने मास्क न पहनने और फिजिकल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ अभियान के तहत बुधवार को 27 लोगों के खिलाफ चालान की कार्रवाई की। जिले में 20 नए कोरोना रोगी मिलने से अब तक मिलने वाले कोरोना रोगियों की संख्या 7642 तक पहुंच चुकी है।

फिलहाल जिले में 444 एक्टिव कोरोना रोगी हैं। संभागीय आयुक्त भंवरलाल मेहरा की ओर से मंगलवार को 621 सैंपल लिए गए। बुधवार को जिले में 770 सैंपल लिए गए हैं। सीएमएचओ डॉ. गिरधारी लाल मेहरड़ा के अनुसार स्वास्थ्य विभाग की मोबाइल टीम ने 43, रायसिंहनगर में 36, श्रीकरणपुर में 83, श्रीगंगानगर में 57, पदमपुर में 36, घड़साना में 84, सीएमएचओ कार्यालय में 28, आयुर्वेद भवन में 24, श्रीबिजयनगर में 57, सादुलशहर में 70,सूरतगढ़ में 92, लीला धर्मशाला में 34, जिला अस्पताल की आईपीडी में 33 और अनूपगढ़ में 93 सैंपल लिए गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser