पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साइबर ठगी:ओटीपी पूछकर 2.20 लाख रुपए की आनॅलाइन ठगी की, पुलिस ने किया मामला दर्ज

श्रीगंगानगर/सादुलशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के एक व्यक्ति के साथ 2.20 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। स्थानीय पुलिस ने साइबर ठगी के मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। सादुलशहर के वार्ड नंबर 8 निवासी अरमान पुत्र राजेंद्र कुमार अग्रवाल ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज करवाया है।

एफआईआर के अनुसार अरमान का बचत खाता भारतीय स्टेट बैंक में है। 28 मार्च को दोपहर करीब 12 बजे उसके मोबाइल फोन पर संदेश आया। इसमें अज्ञात व्यक्ति ने खुद काे बैंक का प्रतिनिधि बताते हुए पूछा कि आपके खाते से मालती देवी के नाम से एक लाख रुपए ट्रांसफर किए गए हैं या नहीं।

इस पर खाताधारक ने बताया कि उन्होंने कोई रकम

ट्रांसफर नहीं करवाई है। इस पर उक्त अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि वह उसके खाते की शेष रकम को फ्रीज कर देते हैं, ताकि राशि सुरक्षित रह सके। इसके लिए उसने ओटीपी पूछा। ओटीपी बताने के बाद उक्त अज्ञात व्यक्ति ने एक लाख रुपए खाते से व 20 हजार रुपए एटीएम से निकलवा लिए। इस प्रकार कुल 2 लाख 20 हजार रुपए की राशि अज्ञात व्यक्ति ने उसके खाते से निकाल ली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें