पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:पियुष माेंगा ने समझाैते काे बुलाया था, नागर व अन्य ने धाेखे से हमला किया, एक गिरफ्तार

श्रीगंगानगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पियुष, विजय और भाई की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रहीं छापेमारी

सट्टा काराेबारियाें में हुई खूनी झड़प के पीछे विजय नागर और पियुष माेंगा की ओर से साजिश रची गई थी। पियुष ने अनमाेल छाबड़ा काे समझाैता करने काे फाेन करके अपने घर हाउसिंग बाेर्ड बुलाया था। एक अगस्त की रात काे करीब एक बजे अनमाेल छाबड़ा, हनुमानगढ़ निवासी अपने दाेस्त संदीप काे साथ लेकर बातचीत करने पियुष के मकान के बाहर पहुंचे ही थे कि पूर्व में सुनियाेजित तरीके से आस-पास के मकानाें में घात लगाकर बैठे 10-12 युवकाें ने विजय नागर का इशारा मिलते ही हमला कर दिया। हमले में गंभीर घायल हुए संदीप ने जिला अस्पताल में पर्चा बयान में यह घटनाक्रम बताया है।

इस पर जवाहरनगर थाने में आराेपियाें पर याेजना बनाकर जानलेवा हमले और जाति सूचक गालियां निकालने के आराेप में मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी सीओ एससी/एसटी ओमप्रकाश चाैधरी ने बताया कि संदीप और अनमाेल पर हमला करने के एक आराेपी नेहरानगर निवासी कालूराम काे गिरफ्तार कर लिया है। आराेपी से पूछताछ के बाद उसे अदालत में पेश किया गया। अदालत के आदेश से आराेपी काे जेल भिजवा दिया गया है। फरार चल रहे पियुष माेंगा और विजय नागर सहित अन्य गुंडाें की गिरफ्तारी के लिए जवाहरनगर और सदर थाने की टीमें गठित की गई हैं। आराेपियाें काे पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी जारी है लेकिन आराेपी गिरफ्तारी के डर से भूमिगत हाे गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser