मेडिकल स्टोर पर बेच रहा था नशीली गोलियां, गिरफ्तार:पुलिस और हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम ने पकड़ी 254 नशीली गोलियां

श्रीगंगानगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीकरणपुर पुलिस  थाना। - Dainik Bhaskar
श्रीकरणपुर पुलिस थाना।

हेल्थ डिपार्टमेंट और पुलिस ने शनिवार को जिले के श्रीकरणपुर में एक मेडिकल स्टोर पर कार्रवाई कर 254 ऐसी गोलियां पकड़ी जिनकी बिक्री करने की परमिशन ही नहीं है। ये नशे की गोलियां हैं और नशे के आदी लोग इनका उपयोग करते हैं। हेल्थ डिपार्टमेंट को इसकी सूचना मिलने पर शनिवार शाम टीम ने डीसीओ पंकज जोशी की देखरेख में कार्रवाई शुरू की। इस दौरान श्रीकरणपुर पुलिस की भी मदद ली गई। एसएचओ आलोकसिंह की देखरेख में पुलिस टीम भी साथ रही।

स्ट्रिप से निकालकर बेची जा रही थी दवा
कार्रवाई श्रीकरणपुर के जेपी चौक पर न्यू सिंगल मेडिकल स्टोर पर हुई। टीम जांच के लिए पहुंची तो मौके पर श्यामसुंदर मिला। नशे में उपयोग होने वाली एक दवा मौके पर बेचते पाए जाने पर उसके खिलाफ कार्रवाई की गई। मेडिकल स्टोर पर नशे में उपयोग होने वाली इस दवा को स्ट्रिप से निकालकर खुला बेचा जा रहा था। डीसीओ पंकज जोशी ने बताया कि इस दवा की बिक्री करना गैरकानूनी है। इसकी 254 टैबलेट मौके पर मिली है। इसका वजन करीब 100 ग्राम है।

श्रीकरणपुर पुलिस के अनुसार कार्रवाई के लिए पुलिस और हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम शाम करीब सात बजे पहुंची। इस संबंध में रात करीब सवा दस बजे मामला दर्ज किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे नशे की गोलियां लाने के बारे में पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...