पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

थाने से फरार आरोपी खाजूवाला में गिरफ्तार:संतरी को धक्का देकर भागा था फायरिंग का आरोपी, ​​​​​​​पुलिस ने प्लानिंग और कॉर्डिनेशन से बिछाया जाल, आरोपी के परिजनों को भेज पकड़ा

श्रीगंगानगर (घड़साना )6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर का घड़साना थाना। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर का घड़साना थाना।

पुलिस थाने से रविवार रात संतरी को धक्का देकर फरार हुए फायरिंग के आरोपी को पुलिस ने सोमवार देर रात खाजूवाला से गिरफ्तार कर लिया। इसके लिए पुलिस ने प्लानिंग और कॉर्डिनेशन के साथ जाल बिछाया। खास बात यह है कि आरोपी के परिवार के लोग भी पुलिस के साथ थे। उन्होंने पूरा सहयोग दिया और आरोपी को पकड़ने में पुलिस कामयाब रही। करीब 24 घंटे तक पुलिस की नींद उड़ाए रखने वाले इस व्यक्ति पर पिछले दिनों घड़साना की पुरानी मंडी के शराब ठेके के सामने रावला के एक शराब ठेका संचालक और उसके दोस्त पर फायरिंग करने का आरोप है। पुलिस ने उसे इसी आरोप में गिरफ्तार किया था। इसी दौरान यह संतरी को धक्का देकर थाने से फरार हो गया था।

लिफ्ट लेकर पहुंचा खाजूवाला
आरोपी रवि नायक पुत्र ताराचंद रविवार रात थाने से फरार होने के बाद अलग-अलग गाड़ियों से लिफ्ट लेते हुए खाजूवाला पहुंच गया। इधर पुलिस ने भी आरोपी के फरार होते ही उसे पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया। इसमें रावला और घड़साना के सीआई सहित कई पुलिस कर्मियों को शामिल किया गया। इन टीमों ने आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दी। मुखबिरों को एक्टिव किया। लगातार प्रयासों के बाद आरोपी के खाजूवाला में होने की सूचना मिली।

परिजनों ने किया सहयोग
आरोपी के परिजन पुलिस टीम के साथ कॉर्डिनेशन बनाए हुए थे। पुलिस टीम को जब आरोपी के खाजूवाला में होने की सूचना मिली तो उन्होंने आरोपी के परिजनों से संपर्क किया। परिजनों को उस जगह भेजा गया जहां आरोपी छिपा था। वहां परिजनों को देख आरोपी मौके से भागा नहीं। वे उसे लेकर आए तथा रावला पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस आरोपी के खिलाफ थाने से फरार होने के आरोप में एक और मामला दर्ज करेगी।

फायरिंग के मामले में पकड़ा गया था आरोपी
आरोपी रवि नायक को फायरिंग के एक मामले में पकड़ा गया था। पिछले दिनों घड़साना के पुरानी मंडी में रावला के शराब ठेकेदार दलीपसिंह शेरगिल और उसके साथी इंद्रजीतसिंह मेघवाल पर रात के समय बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी थी। फायरिंग में इंद्रजीतसिंह मेघवाल घायल हो गया था। उसे बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसी मामले में पुलिस ने रवि नायक को गिरफ्तार किया था। वह शनिवार रात पुलिस थाने में खाना खाने के बाद फरार हो गया था। उसने तबीयत खराब होने की शिकायत करते हुए खुले में बैठाने का आग्रह किया था। खाना खाने के बाद वह बर्तन धोने के लिए नल पर गया तथा उसी समय मौका पाकर संतरी को धक्का देकर फरार हो गया था।

कंटेंट एवं फोटो : प्यारेलाल थालौड़, घड़साना

खबरें और भी हैं...