नाराजगी:जांच के नाम पर होटल वालों को परेशान न करे पुलिस, श्रीगंगानगर होटल एसोसिएशन पदाधिकारियों ने एसपी से मुलाकात कर रखी अपनी मांग

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्रीगंगानगर होटल एसोसिएशन का एक शिष्टमंडल मंगलवार दाेपहर एसपी राजन दुष्यंत से मिला। सदस्याें ने एसपी काे भराेसा दिलाया कि उनके यहां किसी तरह की अनैतिक गतिविधि नहीं हाेने दी जाएगी। इसके बदले में उन्हाेंने आकस्मिक जांच के नाम पर हाेटल के कमराें में एसएचओ की ताकाझांकी बंद करवाने की मांग भी रखी।

एसोसिएशन पदाधिकारियों ने जारी किए प्रेस नाेट में बताया कि श्रीगंगानगर में होटल एवं रेस्टोरेंट के परिसरों में संबंधित थानाधिकारी के वक्त-बेवक्त आकर चैकिंग का बहाना बनाकर होटल में रुके हुए मेहमानों, बालिग लड़कियों के बुकिंग कमरों में ताका-झांकी एवं उनके स्वतंत्र जीवन में हस्तक्षेप करके सामाजिक रूप से अपमानित करने की लंबे समय से चल रही साजिश काे राेकने की मांग की गई।

जुआ-सट्टा, शराब आदि गतिविधियों के खिलाफ पुलिस प्रशासन को पूरा सहयोग देंगे
शिष्टमंडल ने एसपी को जुआ-सट्टा, शराब आदि अवैध गतिविधियों के खिलाफ पुलिस प्रशासन को पूर्ण सहयोग का विश्वास दिलाया। अध्यक्ष अंकुर मगलानी ने बताया कि वार्ता पूर्णतया सौहार्दपूर्ण वातावरण में हुई तथा एसपी राजन दुष्यंत ने शिष्टमंडल काे कार्रवाई का आश्वासन दिया।

इस दाैरान संगठन सचिव अमित आजाद, कानूनी सलाहकार राजीव कौशिक, कोषाध्यक्ष विनोद सचदेवा, सरपंच संदीप नाथ, मंगत गेरा, प्रदीप चौधरी, सुशील कुमार, प्रकाश पाहुजा, प्रवीण नागपाल, वरुण मगलानी, गौरव आहुजा, बलविन्द्र खुराना, सुरेन्द्र खुराना, नरेश छाबड़ा, रमेश वर्मा, ओपी बंसल, जतिन अग्रवाल, विजय सोमता, मनोज ग्रोवर, दिनेश उपाध्याय, धीरज जगोता, अशोक नागपाल सहित होटल एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...