पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

3 नए कोरोना रोगी:हिसार में शादी में दामाद से मिलकर हुआ पॉजिटिव, संपर्क में आई पत्नी व पोता भी संक्रमित

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

साेमवार काे जिला अस्पताल के काेराेना पाॅजिटिव वार्ड में भर्ती 14 रोगियों को स्वस्थ हाेने पर सोमवार को डिस्चार्ज कर दिया गया। सोमवार शाम को मिली जांच रिपोर्ट में पदमपुर कस्बे में एक ही परिवार के 3 व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। पदमपुर के बीसीएमओ डॉ. गुरप्रीत सिंह के अनुसार कोरोना पॉजिटिव 3 रोगी कस्बे के वार्ड नंबर 13 के एक ही परिवार के हैं।

परिवार का एक सदस्य गत सोमवार को हरियाणा के हिसार में शादी समारोह में शामिल होकर लौटा था। इसके बाद इस व्यक्ति के अलावा परिवार के छह सदस्याें, ड्राइवर व मिलने वाले एक अन्य व्यक्ति के सैंपल लिए गए थे। इसमें हिसार से लौटे व्यक्ति, उसकी पत्नी व पोते की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। बाकी की रिपोर्ट निगेटिव है। तीनों नए रोगी होम क्वारेंटाइन थे।

बीसीएमओ डॉ. गुरप्रीत सिंह के अनुसार अब तीनों को जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है। इनके 9 अन्य व्यक्ति संपर्क में आए हैं। इनके सैंपल की जांच करवाई जाएगी। हिसार से लौटे व्यक्ति का दामाद कोरोना पॉजिटिव आ गया था। तभी परिवार ने अपनी जांच करवाई। पदमपुर में 143 घरों को कर्फ्यू क्षेत्र में रखा गया है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement