पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्पेशल ट्रेन:रेलवे प्रबंधन की घाेषणा बीकानेर-श्रीगंगानगर-दिल्ली सराय रोहिल्ला ट्रेन 28 से चलेगी

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे प्रबंधन ने दिल्ली सराय रोहिल्ला-श्रीगंगानगर-बीकानेर ट्रेन 28 जनवरी से चलाने की घाेषणा की है। उत्तर रेलवे ने इस ट्रेन के संचालन की अधिसूचना भी जारी कर दी है। 27 जनवरी से यह ट्रेन दिल्ली सराय रोहिल्ला से रवाना हाेकर वाया श्रीगंगानगर हाेते हुए बीकानेर जाएगी। बीकानेर से 28 जनवरी काे यह ट्रेन इसी रूट से सराय रोहिल्ला दिल्ली के लिए रवाना हाेगी।

उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि गाड़ी संख्या 02455 दिल्ली सराय रोहिल्ला-बीकानेर एक्सप्रेस स्पेशल 27 जनवरी से अग्रिम सूचना तक दिल्ली सराय रोहिल्ला से रात्रि 10:45 बजे प्रस्थान कर अगले दिन दोपहर 1:20 बजे बीकानेर पहुंचेगी।

श्रीगगंगानगर रोज सुबह यह ट्रेन दिल्ली से सुबह 7:35 बजे पहुंचेगी और बीकानेर के लिए 7:50 बजे रवाना होगी। वापसी में गाड़ी संख्या 02456 बीकानेर- दिल्ली सराय रोहिल्ला एक्सप्रेस स्पेशल 28 जनवरी से अग्रिम सूचना तक बीकानेर से शाम 04:45 बजे रवाना हाेकर अगले दिन सुबह 07:20 बजे दिल्ली सराय रोहिल्ला पहुंचेगी।

यह ट्रेन श्रीगंगानगर रात को 10:20 पहुंचकर 10:45 बजे रवाना होगी। ट्रेन का रोहतक, संगरूर, धूरी, बरनाला, बठिंडा, मलोट, श्रीगंगानगर, श्री करणपुर, गजसिहंपुर, रायसिंहनगर, सूरतगढ़, लूणकरणसर तथा लालगढ़ स्टेशनों पर दोनों दिशाओं में ठहराव रहेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें