पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिन में गर्मी दिखाने लगी असर:सूरज की तपिश ने किया परेशान; दिन में सड़कें रही सूनी, दोपहर ढाई बजे के तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचा

श्रीगंगानगर7 दिन पहले
सूरज की तपिश का असर दिनभर रहा।

इलाके में पश्चिमी विक्षोभ का असर कुछ कम होने के बाद गुरुवार को गर्मी की असर दिखाने लगी है। अप्रैल के पहले पखवाड़े में ही धूप की तपन तेज हो गई। इसके चलते सड़कों पर निकले लोग परेशान नजर आए। अल सुबह ठंडक के बाद धूप निकली तो मौसम में एक बार फिर बदलाव आ गया।

दोपहर में धूप तेज होने से सड़कों पर आवाजाही सुबह की अपेक्षा कम हो गई। सूरज भी तेजी के साथ चमकने लगा। मौसम विशेषज्ञों के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के असर से हुई बरसात के बाद सुबह मौसम में ठंडक रही लेकिन दिन उगने के साथ ही गर्मी हो गई।

मुख्य मार्गों पर आवाजाही, गलियां सुनी
गर्मी के चलते इलाके के मुख्य मार्गों पर तो लोग नजर आए, लेकिन अंदरूनी गलियों में लोगों की आवाजाही बेहद कम रही। गर्मी का आलम यह था कि दोपहर ढाई बजे के आसपास ही तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया।

इन इलाकों में दिखा असर
शहर के ब्लॉक एरिया, अग्रसेन चौक, मीरा चौक, गगन पथ, पुरानी आबादी आदि इलाकों में दोपहर में आवाजाही बेहद कम थी। इससे पहले दिन की शुरुआत में मौसम ठंडा रहने की उम्मीद जताई जा रही थी। सुबह 5 बजे के आसपास मौसम में ठंडक महसूस हो रही थी। धूप निकलने के बाद से गर्मी जोर पकड़ने लगी। दोपहर में सूरज की तपिश काफी रही।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें