पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आवाजाही:दर्द व आंसुओं के बीच नप का विरोध; पुरानी मंडी में थड़ी लगाकर बैठी महिलाएं हटाईं, आवाजाही सुगम होगी

श्रीगंगानगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुरानी धानमंडी में दशकों से थड़ी पर अपनी दुकानें चला रही महिलाओं को आखिर नगर परिषद प्रशासन ने वहां से हटा दिया। इसके लिए नगर परिषद को महिलाओं को भारी विरोध भी झेलना पड़ा। हालांकि अच्छी बात यह भी रही कि नगर परिषद ने इन महिलाओं को पुरानी धानमंडी से हटाकर मटका चौक पर शिफ्ट किया है। वहां इन्हें बकायदा जगह दी गई है, जहां वह अपनी थड़ी पर दुकान लगा सकेंगी। नगर परिषद कर्मचारियों ने इन महिलाओं का सारा सामान गाड़ियों में भरकर यहां पहुंचाया।

इससे पहले नगर परिषद ने इन महिलाओं को यहां शिफ्ट करने के लिए सुबह मटका चाैक पर अतिक्रमण हटाए तो वहां भी बवाल मच गया। वहां भी नगर परिषद व पुलिस प्रशासन को विरोध का सामना करना पड़ा। मटका बेचने वाली कई महिलाओं ने तो हटने से ही मना कर दिया। इस पर पुलिस ने उन्हें जबरन वहां से हटाया। इस पूरी जद्दोजहद का फायदा यह होगा कि अब पुरानी धानमंडी में सड़क की चौड़ाई बढ़ जाएगी। वहां आवाजाही सुगम हाेगी। पूरे अभियान के दौरान यहां ट्रैफिक भी जाम हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें