हादसा / सड़क हादसा; भाई-बहन की माैत, दादी-पाेती घायल

road accident; Brother and sister lost, grandmother and injured
X
road accident; Brother and sister lost, grandmother and injured

  • रेड बग्गी के नजदीक हुआ हादसा , एक बाइक पर 4 लाेग सवार थे, ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 07:10 AM IST

रामसिंहपुर. रायसिंहनगर लिंक रोड पर गांव रेड बग्गी के बस स्टैंड के नजदीक मंगलवार शाम 6 बजे बाइक व ट्रैक्टर की आमने सामने टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई व एक बच्चा गंभीर घायल हाे गया। मृतक भाई-बहन बताए गए हैं। जबकि एक महिला व बच्चा गंभीर घायल हो गए। घायलों को सूरतगढ़ रेफर किया गया है। जबकि मृतकों के शव श्रीविजयनगर के सरकारी अस्पताल की माेर्चरी में रखवाए गए हैं। बुधवार काे पाेस्टमार्टम के बाद दाेनाें शव परिजनाें के सुपुर्द किए जाएंगे। 

जानकारी के अनुसार हरचंद (42) पुत्र कम्मा राम ओड निवासी 12 बीएलएम डब्जाल, शरबती पत्नी सुरजाराम ओड, निवासी भागसर पीलीबंगा शिमली पत्नी इंद्रपाल निवासी लूड़ाना पीलीबंगा व एक डेढ़ वर्षीय बच्चे सहित चारों एक ही बाइक पर गांव ढाबां से एक शादी समारोह से लौट रहे थे। गांव रेडबगी के बस स्टैंड पर सामने तेजी से आ रहे एक ट्रैक्टर ट्राली से बाइक टकरा गई।

बाइक अनियंत्रित हो जाने से चारों गिर गए। सिर सड़क पर टकराने से हरचंद व उसकी बहन शरबती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शिमला और उसकी पोती एकता को श्रीविजयनगर के सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां से उन दोनों को सूरतगढ़ रेफर कर दिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना