पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:मिनी मायापुरी से स्काॅर्पियो काे खराब बता क्रेन से उठवा ले गए, पकड़े गए

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिनी मायापुरी में दुकान के सामने से चाेरी हुई स्काॅर्पियाे पुरानी आबादी पुलिस ने बरामद कर ली है। चाेरी के आराेप में काेठा गांव के तीन युवकाें काे गिरफ्तार किया गया है। तीनाें युवकाें ने पहली बार ही गाड़ी चाेरी की थी। आराेपियाें काे साेमवार सुबह अदालत में पेश किया जाएगा।

एसएचओ रणजीत सेवदा ने बताया कि काेठा निवासी 19 वर्षीय कुलविंद्रसिंह उर्फ गुगु, 21 वर्षीय अवतारसिंह और 24 वर्षीय गुरप्रीतसिंह उर्फ गुगी काे गिरफ्तार कर इनकी निशानदेही से गाड़ी बरामद की है। आराेपियाें ने 27 जुलाई की रात काे मिनी मायापुरी से गाड़ी चाेरी की थी।

चाेरी पकड़ने के लिए एएसआई भूपसिंह, हवलदार भागसिंह व कांस्टेबल गुलाबसिंह तथा सुभाष की टीम गठित की गई। सेवदा ने बताया कि अाराेपियाें ने चुघ क्रेन के ऑफिस जाकर बताया कि उनकी गाड़ी खराब हाे गई है। उसे उठाकर पदमपुर बाइपास स्थित एक मिस्त्री के गैराज तक छाेड़नी है। क्रेन के चालक ने किराया लेकर इस गाड़ी काे उठाकर अाराेपियाें द्वारा बताए पते पर छाेड़ दिया। वहां से आराेपी दूूसरी कार के पीछे टाेचन कर इस गाड़ी काे पदमपुर बाइपास स्थित एक काॅलाेनी में ले गए।

आराेपी गाड़ी का लाॅक नहीं खाेल पाए। इसलिए गाड़ी काे वहीं छाेड़कर जुगत बिठाने में लग गए। पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी के फुटेज से तलाश शुरू की। कांस्टेबल गुलाबसिंह द्वारा छाेड़े गए मुखबिराें से सूचना मिलने पर आराेपियाें काे पहचानकर पकड़ लिया। इनकी निशानदेही पर चाेरी की गई स्काॅर्पियाे काे पदमपुर राेड पर एक कम बसावट वाली काॅलाेनी से बरामद किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें