पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रिश्वत के आरोपियों के घर की श्रीगंगानगर में तलाशी:ऑफिसर्स कॉलोनी और जसवंत कॉलोनी  स्थित घरों में मिले कुछ फाइनेंसियल डॉक्यूमेंट

श्रीगंगानगर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर में एसीबी  का एएसपी ऑफिस। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर में एसीबी का एएसपी ऑफिस।

प्रदेश की राजधानी जयपुर में रिश्वत राशि के साथ पकड़े गए श्रीगंगानगर के दो अधिकारियों के जिला मुख्यालय पर स्थित घरों की सोमवार रात एसीबी की स्थनीय टीमों ने तलाशी ली। एसीबी के ऑफिसर्स के निर्देश पर स्थानीय एसीबी अधिकारी दोनों अधिकारियों के घरों में पहुंचे और कार्रवाई को अंजाम दिया।

शिक्षा विभाग के जेईएन और एईएन हुए थे ट्रैप शिक्षा विभाग के जुड़े एईएन हरमीत सिंह और जेईएन रामप्रताप को सोमवार शाम जयपुर में रिश्वत राशि के साथ पकड़ा गया था। दोनों ने बिल पास करने की एवज में पैंतालीस हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। दोनों को गिरफ्तार करने के बाद एसीबी अधिकारियों को श्रीगंगानगर में इनके घर होने की जानकारी मिली। इस पर श्रीगंगानगर एसीबी को कार्रवाई के लिए कहा गया।

एसीबी टीम पहुंची अधिकारियों के घर
उच्च अधिकारियों के निर्देश के बाद शाम को एसीबी के डीसीएपी भूपेंद्र सोनी के नेतृत्व में टीम इन ऑफिसर्स के घर पर पहुंची। एईएन हरमीतसिंह का घर शहर की जसवंत कॉलोनी में है वहीं जेईएन रामप्रताप का घर ऑफिसर्स कॉलोनी में है।

मिले फाइनेंशियल डॉक्यूमेंट
डीएसपी सोनी ने बताया कि एईएन हरमीतसिंह का जसवंत कॉलोनी स्थित घर तीस गुणा पचास में बना है तथा इसमें तलाशी लेने पर कुछ जमाओं के डॉक्यूमेंट, बैंक पास बुक्स आदि मिली है। वहीं जेईएन रामप्रताप का ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित घर 60 गुणा 60 आकार का है तथा घर में बैंक की कुछ जमाएं, इन्वेस्टमेंट के कागजात आदि मिले हैं। इन दस्तावेजों के आधार पर कार्रवाई करते हुए इसकी रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेज दी गई है।

खबरें और भी हैं...