खाकी पर आरोप:सॉरी पापा-मम्मी! मनीराम चौहान जो पुलिस में है उसने मेरा दुष्कर्म किया, मैं आत्महत्या कर रही हूं

श्रीगंगानगरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस खबर की शुरुआत उन्हीं आखिरी शब्दों से, जो मृतका ने अपने बनाए वीडियो में कहे

मैं बस आज अपनी जिंदगी खत्म करने जा रही हूं। सॉरी मम्मी-पापा, भइया-भाभी सबको। (रोते हुए) मैं आज अपने बच्चों को छोड़कर जा रही हूं। क्योंकि मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गई हूं। मरने की वजह मनीराम चौहान जो पुलिस में है और उसकी पत्नी दोनों। सिर्फ और सिर्फ मैं उनकी वजह से आत्महत्या करने जा रही हूं। मनीराम चौहान ने मेरा बार-बार दुष्कर्म किया, मुझे ब्लैक मेल किया। मेरा शारीरिक शोषण किया और उसकी पत्नी ने मुझे परेशान कर दिया। इसमें किसी की कोई गलती नहीं है। सिर्फ और सिर्फ मनीराम चौहान व उनकी पत्नी जिम्मेदार है। सबको मेरी तरफ से राम-राम

बाय पापा, सॉरी, आपकी बेटी

मृतका ने पहले वीडियो कांस्टेबल को ही भेजा, आत्महत्या दुष्प्रेरण का केस, निलंबित

केसरीसिंहपुर कस्बे के वार्ड 15 की विवाहित महिला ने शुक्रवार को एफ माइनर नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। उसका शव अरायन गांव से आगे 40 एफ के पास एफ नहर से ही पुलिस ने बरामद कर लिया। मृतका 3 बच्चों की मां थी। पुलिस ने बताया कि मृतका के पति की रिपोर्ट पर पुलिस थाना मटीली के सिपाही मनीराम पर आत्महत्या दुष्प्रेरण में मुकदमा दर्ज किया है । रिपोर्ट में पति ने बताया कि मेरे व मेरी पत्नी के साथ सिपाही मनीराम के बीच विवाद चल रहा था। इससे वह परेशान रहने लगी। हमारी थाने में पंचायतें भी हुई। इसी कारण उसने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली।

अस्पताल में हंगामा, मृतका के माता-पिता ने कार्रवाई से किया मना, शव परिजनों को सौंपा
सूचना मिलने पर मौके पर श्रीकरणपुर डीवाईएसपी सुरेंद्र सिंह राठौड़ भी घटनास्थल पर पहुंचे। रिश्तेदारों ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सरकारी चिकित्सालय में हंगामा भी किया। लेकिन मृतका के माता-पिता ने आकर कोई भी कार्यवाही से इनकार करते हुए अंतिम संस्कार की बात कही। जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका ने मरने से पहले वीडियो भी वायरल किया ।

एसपी राजन दुष्यंत बोले- सिपाही पर मुकदमा दर्ज कर निलंबित किया, जांच के निर्देश दिए
एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि सिपाही मनीराम पर मुकदमा दर्ज उसको निलंबित कर दिया गया है। अभी वह थाने से फरार है। मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।
सिपाही मनीराम चौहान मटीली राठान थाने में ड्राइवर पद पर कार्यरत है। महिला ने मरने से पहले जो वीडियो बनाया, वह उसने सबसे पहले मनीराम चौहान को ही भेजा था। वीडियो मिलते ही वह थाने से फरार हो गया। उसकी अनुपस्थिति लगाई गई है।

खबरें और भी हैं...