पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपने ही विभाग से परेशान डॉक्टर ने खाया जहर:पिता ने CMHO कार्यालय के कर्मचारी पर परेशान करने का आरोप लगाया, बोले- अब तो मामला हद से ज्यादा बढ़ गया

श्रीगंगानगर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फिलहाल डॉक्टर की हालत स्थिर बताई जा रही। - Dainik Bhaskar
फिलहाल डॉक्टर की हालत स्थिर बताई जा रही।

जिले में चिकित्सा विभाग की व्यवस्थाओं से परेशान एक डॉक्टर ने बुधवार सुबह अपने आवास पर जहर खाकर आत्महत्या कोशिश की। डॉक्टर पिछले कई दिनों से चिकित्सा विभाग की व्यवस्थाओं से परेशान बताया जा रहा है। आत्महत्या की कोशिश के बाद डॉक्टर को राजकीय चिकित्सालय लाया गया। जहां ICU में चिकित्सक उनके उपचार कर रहे हैं। डॉक्टर के पिता ने मामले में CMHO कार्यालय के एक लिपिक पर परेशान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अब तो मामला हद से ज्यादा बढ़ गया।

डॉक्टर का नाम प्रिंस भाटिया है। जो शिवपुर हेड स्थित सीएचसी के डॉक्टर हैं। सुबह डॉक्टर अपने सरकारी आवास पर अकेला था। जो फोन पर जोर-जोर से चिल्लाकर किसी से बात कर रहा था। प्रिंस की आवाज सुनकर पास के क्वार्टर में रहने वाले कुछ साथ डॉक्टर उसके घर पहुंचे थे। इससे पहले ही प्रिंस ने जहर खा लिया। प्रिंस के घर पहुंचे डॉक्टरों के काफी खटकाने के बाद भी जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो वे दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। जहां डॉक्टर प्रिंस अचेत हालत में पड़े थे।

फिलहाल हालत स्थिर

जहर खाने का अंदेशा होते ही साथी डॉक्टर उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। फिलहाल डॉक्टर की हालत स्थिर बताई जा रही है, लेकिन वो कुछ भी बोलने की हालत में नहीं हैं। गौरतलब है कि डॉक्टर प्रिंस मूलत श्रीगंगानगर के रहने वाले हैं। उनके पिता वहीं रहते हैं। जबकि प्रिंस की पोस्टिंग शिवपुर हैड में है। इसलिए वे यहां अकेले ही रहते हैं।

पिता बोले- एक लिपिक कर रहा था परेशान
बेटे प्रिंस द्वारा आत्महत्या करने की कोशिश करने की जानकारी मिलने के बाद पिता दिनेश भाटिया भी अस्पताल पहुंचे। यहां वे चिकित्सा विभाग पर आरोप लगाते रहे लेकिन खुलकर कुछ नहीं बोले। डॉ. भाटिया के पिता दिनेश भाटिया ने आरोप लगाया कि CMHO कार्यालय के कर्मचारी प्रिंस को काफी समय से परेशान कर रहे थे। उन्होंने बताया कि उनके बेटे को लंबे समय से एक लिपिक द्वारा परेशान किया जा रहा था।

हालांकि, डॉक्टर के पिता ने इस बात को बताने से इनकार किया कि लिपिक द्वारा उनके बेटे को किस बात के लिए परेशान किया जा रहा था। डॉक्टर के पिता का कहना है कि वे रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद मामले की जानकारी देंगे। फिलहाल इस संबंध में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है।

पुलिस अस्पताल पहुंची

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची। जहां उन्होंने परिजनों और साथ डॉक्टरों से घटना के बारे में जानकारी ली। आगे की कार्रवाई मामले में रिपोर्ट मिलने के बाद की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें