पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुकदमा दर्ज:नाैकरी दिलाने के बहाने श्रीगंगानगर की महिला से दुष्कर्म, केस

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जन अनुशासन पखवाड़े में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। महिला को काम दिलाने के बहाने अपने दोस्त के घर ले जाकर चाकू दिखाकर दुष्कर्म किया। महिला की िरपाेर्ट पर पुलिस ने आरोपी व सहयोगी दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच डीएसपी श्रीकरणपुर सुरेंद्र सिंह राठौड़ कर रहे हैं।

श्रीगंगानगर निवासी पीड़िता ने पुलिस काे बताया कि गली में रहने वाले कुलजीत सिंह मिस्त्री से 7-8 रोज पहले उससे मिला। उसने कुलजीत सिंह ने कहा कि जन अनुशासन पखवाड़े के चलते उसे काेई नाैकरी दिला दाे। जिस पर कुलजीत सिंह ने कहा कि वह एक-दो दिन में नाैकरी की तलाश कर बता देगा। 3 मई को कुलजीत सिंह का फोन आया कि उसने नाैकरी का पता कर लिया है अाप पदमपुर में मेरी दुकान बठिंडा गैरेज पर जाओ। इसके कुछ देर बाद कुलजीत का फोन आया कि तुम 4 मई को सुबह 10 बजे पदमपुर पहुंच जाना। जिस पर वह श्रीगंगानगर से रवाना होकर पदमपुर पहुंच गई। दुकान में पहुंचने के बाद कुलजीत उसे अपने दोस्त के घर ले गया। वहां उससे जबरन दुष्कर्म किया।

पूर्व मकान मालिक था आरोपी, वेतन तय करने के बहाने ले गया दोस्त के घर : अपने पति व बच्चे के साथ आई महिला ने बताया कि आरोपी कुलजीत मिस्त्री के मकान में दो तीन वर्ष पूर्व किराए पर रही थी। आरोपी पदमपुर बस स्टैंड से बाइक पर बैठाकर मिस्त्री मार्केट में अपनी दुकान बठिंडा मारुति गैरेज पर ले गया। वहां 10 मिनट रुकने के बाद कुलजीत सिंह ने कहा कि जिस व्यक्ति के पास तुझे नाैकरी करना है उसके घर चलकर वेतन तय कर लेंगे। वह उसे दोस्त बिल्लू नामक व्यक्ति के घर ले गया। वहां उसने बिल्लू नामक दोस्त से कुछ बातचीत की और बिल्लू घर को बाहर से ताला लगाकर कहीं चला गया।

शोर मचाने व विरोध करने पर आरोपी ने चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। फिर अपने दोस्त काे फोन कर वापिस बुलाया और उसने आकर बाहर से गेट खोल दिया। गेट खोलते ही कुलजीत सिंह वहां से निकलकर बस स्टैंड चला गया। पीड़िता ने घर लौटकर अपने पति को आप बीती बताई।

खबरें और भी हैं...