पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनलॉक:रविवार के लॉकडाउन में फिर संशोधन, बसें व आवश्यक वस्तुएं प्रतिबंध से मुक्त

श्रीगंगानगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को कंपलीट लॉकडाउन रखने के आदेशों में जिला कलेक्टर की ओर से एक बार फिर संशोधन किया गया है। अब 2 अगस्त रविवार को सुबह 9 से शाम 4 बजे बाजार खुले रहने के अलावा लॉकडाउन अवधि में राेडवेज से अनुबंधित बसों, लोक परिवहन की बसों, परमिटशुदा निजी बसों और उनके स्टाफ पर प्रतिबंध लागू नहीं रहेगा।

वहीं, आवश्यक वस्तुओं जैसे दूध व अन्य खाद्य वस्तुओं के दुकानदारों और उनके स्टाफ पर भी प्रतिबंध नहीं रहेगा। जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट महावीर प्रसाद वर्मा की ओर से जारी आदेशों के अनुसार कंटेनमेंट जोन में भारत सरकार के गृह मंत्रालय और स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रोटोकॉल की सख्ती से पालना की जाएगी। इसमें केवल चिकित्सा आपात स्थिति और आवश्यक वस्तुओं व सेवाओं की आपूर्ति जारी रखने के लिए संबंधित एडीएम की अनुमति से आवागमन हो सकेगा।

अधिकारियों के अनुसार जिला मजिस्ट्रेट के आवश्यक वस्तुओं को प्रतिबंध से मुक्त रखने की निर्देशों से 2 अगस्त को खाद्य पदार्थ, दवा आदि की दुकानें दोपहर 4 बजे के बाद भी खुल सकेंगी लेकिन इन पर रात्रि आठ बजे धारा 144 लागू होने का आदेश जारी रहेगा। यानी ये दुकानें रात 8 बजे तक बंद करनी होंगी। शनिवार को आदेश में संशोधन करते हुए अब 2 अगस्त रविवार काे बसों व आवश्यक वस्तुओं को प्रतिबंध से मुक्त कर दिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें