अरोड़वंश ट्रस्ट के चुनाव में वोटिंग शुरू:दोनों कैंडिडेट के समर्थकों ने लगाए होर्डिंग, बैनर, दोपहर तक चार हजार से ज्यादा ने की वोटिंग

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
श्रीगंगानगर में अरोड़वंश चुनाव के दौरान मौजूद लोग।

श्री अरोड़वंश सनातनधर्म मंदिर ट्रस्ट के चुनाव में सोमवार सुबह वोटिंग शुरू हो गई। यह शाम तक चलेगी। इसके बाद वोटों की गिनती की जाएगी। चुनाव का रिजल्ट देर रात तक आने की संभावना है। वोटिंग स्थल अरोड़वंश पब्लिक स्कूल में सुबह वोटिंग शुरू होने के साथ ही कैंडिडेट और उनके सपोर्टर जुटने लगे। गगन पथ पर सिहाग हॉस्पिटल के पास से आगे जाने वाले व्हीकल्स को डायवर्ट कर दिया गया। इससे आगे बैरिकेडिंग कर दी गई। यहां से पैदल ही वोटिंग बूथ तक वोटर्स को जाना था। वोटिंग के दौरान ट्रस्ट की आईडी का उपयोग किया गया। चुनाव में ज्वैलर अंकुर मगलानी का मुकाबला किन्नू ग्रेडिंग एवं वैक्सिंग व्यावसायी मूलचंद गेरा से है। मुकाबले में तीसरी कैंडिडेट अंकुर मिगलानी की पत्नी मीनू मगलानी है लेकिन वे वोटिंग के दिन प्रचार में कहीं नजर नहीं आई। ऐसे में मुकाबला आमने-सामने का है।

वोट देने के लिए लाइन में लगे वोटर्स।
वोट देने के लिए लाइन में लगे वोटर्स।

ट्रस्ट के 15633 वोटर्स
ट्रस्ट अध्यक्ष को श्रीगंगानगर में अरोड़ा समाज के प्रतिनिधि के रूप में देखा जाता है। अरोड़ा बहुल इलाके में ट्रस्ट के चुनाव का बेहद महत्व है। ट्रस्ट के कुल 15633 वोट में से सोमवार दोपहर बारह बजे तक 4128 वोटर्स वोट डाल चुके थे। वोटर के वोटिंग स्थल अरोड़वंश पब्लिक स्कूल पहुंचते ही उन्हें कैंडिडेट और उनके समर्थक घेर रहे थे। उनसे अपने कैंडिडेट के पक्ष में वोटिंग के लिए कहा जा रहा था। अरोड़वंश पब्लिक स्कूल कैंपस में करीब बारह बूथ बनाए गए। इन पर वोटिंग के बाद वोटर्स को पीछे के गेट से अरोड़वंश गर्ल्स कॉलेज होते हुए बाहर निकाला जा रहा था।

वोटिंग स्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारी।
वोटिंग स्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारी।

देर रात तक रिजल्ट आने की उम्मीद
ट्रस्ट चुनाव का रिजल्ट देर रात करीब साढ़े बारह बजे तक आने की उम्मीद है। काउंटिंग शाम सात बजे के आसपास शुरू की जाएगी। चुनाव के दौरान वोट देने आए लोगों की सुविधा का पूरा ध्यान रखा गया। दोनों कैंडिडेट्स ने वोटिंग स्थल अरोड़वंश पब्लिक स्कूल के ठीक सामने अलग-अलग मैरिज पैलेस में अपने समर्थकों के लिए भोजन का प्रबंध भी कर रखा था।