चेतावनी / सूरतगढ़:आज से हड़ताल की चेतावनी

Suratgarh: strike warning from today
X
Suratgarh: strike warning from today

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

सूरतगढ़. नगरपालिका कर्मचारी संघ ने रायसिंहनगर कर्मचारियों के समर्थन में शनिवार से पैन व झाडू डाउन रखने का निर्णय कर लिया था। लेकिन अब समझाैता हाेने के बाद कल से नियमित सफाई कार्य हाेगा। इससे पहले संघ ने ईओ को ज्ञापन सौंप हड़ताल के निर्णय से अवगत करवा दिया था। संघ के मनिंद्र सारसर, हरिराम, पूर्ण जमादार सहित अन्य कर्मचारियों ने ज्ञापन साैंपा।

अनूपगढ़

नगरपालिका रायसिंहनगर के जेसीबी कार्मचारी के साथ पुलिस कर्मियों द्वारा मारपीट करने के विरोध में शुक्रवार से अनूपगढ़ नगरपालिका के समस्त कर्मचारी अनिश्चित हड़ताल पर चले गए। नगरपालिका कर्मचारी संघ के अध्यक्ष पुखराज ने बताया कि रायसिंहनगर के वार्ड नंबर 4 में रास्ता खुलवाने के दौरान थानाधीकारी ने पालिका कर्मचारियों और जेसीबी चालक विनोद कुमार के साथ मारपीट की एवं अभद्र व्यवहार किया। इस मामले में दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ संतोषजनक कार्रवाई नहीं करने के विरोध में झाड़ू व कलम डाउन हड़ताल की गई।

केसरीसिंहपुर में ज्ञापन दिया, हड़ताल की चेतावनी:

जेसीबी चालक से मारपीट के प्रकरण में कस्बे के सफाई सेवकाें ने शुक्रवार को नायब तहसीलदार उपतहसीलदार जगदीश चंद्र बिश्नाेई काे कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। मांग काे लेकर हड़ताल की चेतावनी भी दी। प्रतिनिधिमंडल में सफाई मजदूर कांग्रेस के अध्यक्ष नरेश कुमार व सूर्य प्रकाश मौर्य आदि शामिल थे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना