दुकान पर खरीदारी करने आए युवक पर हमला:दुकान में घुसकर कर दिए तलवारों, गंडासी से वार, दुकान का काउंटर भी  तोड़ा, आपसी  रंजिश का है  मामला

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंदिरा कॉलोनी की गली संख्या दस में दुकान जहां युवक पर हमला किया गया। - Dainik Bhaskar
इंदिरा कॉलोनी की गली संख्या दस में दुकान जहां युवक पर हमला किया गया।

शहर की इंदिरा कॉलोनी के गली संख्या दस में आपसी रंजिश के चलते शनिवार को कुछ युवकों ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। आरोपी कार में आए थे तथा हाथों में तलवार, गंडासी, कापा आदि हथियार लिए हुए थे। दुकानदार और पीड़ित युवक जब तक कुछ समझ पाता आरोपियों ने खरीदारी कर रहे युवक पर तोबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। दुकान का काउंटर भी तोड़ दिया। बाद में आसपास के लोगों ने पीड़ित युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना के बाद पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू की है।

अचानक हुआ हमला
दुकान माालिक अनमोल ने बताया कि वह यहां पिछले कुछ वर्ष से एवी ब्वायज के नाम से रेडीमेड कपड़ों की दुकान संचालित करता है। शनिवार को वह दुकान में ग्राहकों को कपड़े दिखा रहा था। इसी दौरान दुकान के बाहर एक कार में सवार होकर कुछ युवक आए और खरीदारी कर रहे अन्य युवक पर टूट पड़े। इन लोगों ने युवक पर ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया। इन लोगों ने दुकान का काउंटर भी तोड़ दिया।

जवाहर नगर थाना से ्प्राप्त जानकारी के अनुसार इस संबंध में बापूनगर के कार्तिक पुत्र मोहनलाल ने परिवाद दिया है। इसमें कुछ युवकों पर मारपीट का आरोप लगाया गया है। पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों में आपसी रंजिश है तथा शनिवार को एक पक्ष ने दूसरे को अकेला देखकर उस पर हमला कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...