पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शहर हुआ एकजुट:तपाेवन काेविड रिलीफ फंड बनाया, पहले दिन जमा करवाए 11 लाख रुपए, कोरोना मरीजों के इलाज के लिए खर्च होंगे

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संचालन के लिए तपाेवन ट्रस्ट के ट्रस्टियाें के साथ शहर के कुछ प्रमुख लाेगाें काे भी जाेड़ा

काेराेना ने पूरे देश में हाहाकार मचा रखा है। सभी भयभीत हैं। पूरे देश में संक का माहैल बना हुआ है। इस वातावरण में प्रत्येक नागरिक का राष्ट्र के प्रति दायित्व है जिसे हमें पूरा करना है। इस महामारी में अपना कर्तव्य निभाना है। यह बात साेमवार काे सुबह जवाहरनगर स्थित तपाेवन ट्रस्ट की ओर से तपाेवन काेविड रिलीफ फंड के गठन पर आयाेजित प्रेस वार्ता में ट्रस्ट के अध्यक्ष महेश पेड़ीवाल ने कही।

उन्हाेंने बताया कि सामाजिक सराेकार के तहत ट्रस्ट ने इस फंड का गठन किया है। इसके माध्यम से जनसहयाेग लेकर उन अभावग्रस्त लाेगाें की मदद करना है, जाे कि वर्तमान संकट में विभिन्न कारणाें से परेशान हैं। इस फंड का मुख्य उद्देश्य काेविड ग्रस्त राेगियाें काे घर पर मदद व महामारी से लड़ने का संबल भी प्रदान करना है। इस फंड की शुरुआत तपाेवन ट्रस्ट की अाेर से 11 लाख रुपए की राशि देकर की गई है।

पेड़ीवाल ने आमजन से अनुराेध किया है कि वे इस फंड में सहयाेग देकर श्रीगंगानगर व आसपास के क्षेत्र के लाेगाें काे राहत पहुंचाने में मदद करें। इस फंड के संचालन के लिए तपाेवन ट्रस्ट के ट्रस्टियाें के साथ शहर के कुछ प्रमुख लाेगाें काे जाेड़ा गया है।

इसमें पंचायत समिति श्रीगंगानगर के पूर्व प्रधान हरभगवान सिंह बराड़, समाजसेवी अशाेक चांडक, उपसभापति लाेकेश मनचंदा, श्री अराेड़वंश ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष अजय नागपाल, श्री गाेशाला के अध्यक्ष रमेश खदरिया, दी गंगानगर ट्रेडर्स के अध्यक्ष धर्मवीर डूडेजा, कृषि उप मंडी समिति के पूर्व निदेशक राजेश पाेकरणा, प्रगतिशील कृषक नेतेवाला के विनाेद ताखर व सामाजिक कार्यकर्ता रमजान अली चाैपदार काे शामिल किया गया है।

खबरें और भी हैं...