सीक्रेट जानकारी देने के बहाने बुलाया और कर दिया रेप:पीहर आई युवती को आरोपी ने बुलाकर किया रेप, पुलिस ने की जांच शुरू

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के रायसिंहनगर थाना क्षेत्र के गांव 34 पीएस में विवाहिता से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया। आरोपी ने पीड़िता से करीब चार माह पहले रेप किया जब पीड़िता अपने पीहर गांव बाजूवाला आई हुई थी।

आरोपी पीड़िता के ससुराल के गांव का रहने वाला है तथा विवाह के बाद से उससे पीड़िता की पहचान थी। करीब चार माह पहले पीड़िता के पीहर आने के दौरान आरोपी भी पास के गांव में अपनी बहन के घर आ गया। वहां उसने पीड़िता को उसके पति के बारे में कोई सीक्रेट जानकारी देने के लिए बुलाया। पीड़िता आरोपी के झांसे में आ गई और आरोपी ने इस दौरान उससे रेप किया।

पीड़िता के ससुराल के गांव का है आरोपी

आरोपी काला सिंह उर्फ ज्योति पुत्र अजमेर सिंह है। पीड़िता का विवाह उसी के गांव में कुछ समय पहले हुआ था। इस दौरान उसका परिचय आरोपी से हो गया। इसी साल जुलाई में पीड़िता अपने पीहर आई। इस दौरान आरोपी भी पास ही स्थित अपनी बहन के घर आ गया। उसने पीड़िता से संपर्क साधा और उसे उसके पति के बारे में कोई जानकारी देने की बात कही।

इस पर पीड़िता उसकी बातों में आ गई और उसके बताए अनुसार वहां पहुंच गई। आरोप है कि आरोपी ने वहां उससे रेप किया।

रायसिंहनगर पुलिस के अनुसार पीड़िता ने इस संबंध में मंगलवार देर शाम मामला दर्ज करवाया है। अब इस मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल सहित अन्य सभी तथ्यों को जांचने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

मामले की जांच डीएसपी विक्की नागपाल को सौंपी गई थी। डीएसपी नागपाल ने बताया कि पीड़िता को बुलाया गया है। उससे मिली जानकारी के आधार पर ही जांच आगे बढ़ाई जाएगी। अभी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।