• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sriganganagar
  • The Blockade Was Done As Soon As The Incident Happened, In A Few Hours The Accused Got Caught, Had Already Committed Many Incidents Including Murder.

पचास हजार लूट कर भागे, पुलिस ने दबोचा:वारदात होते ही करवाई नाकेबंदी, कुछ घंटों में आरोपी आए पकड़ में, पहले भी कर चुके हैं हत्या सहित कई वारदात

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मटीली राठान थाना पुलिस की गिरफ्त में लूट के आरोपी। - Dainik Bhaskar
मटीली राठान थाना पुलिस की गिरफ्त में लूट के आरोपी।

पुलिस ने शुक्रवार रात पचास हजार रुपए लूटकर भागे तीन बदमाशों को पीछा कर दबोच लिया। वारदत होने के कुछ घंटे में ही सिटी कंट्रोल की सूचना पर नाकेबंदी लगाई गई। ऐसे में आरोपी ज्यादा दूर नहीं भाग पाए। वारदात मटीली राठान थाना क्षेत्र में हुई जबकि आरोपियों की गिरफ्तारी में सदर थाना पुलिस का सहयोग रहा।

सिटी कंट्रोल रूम को रात को मिर्जेवाला रोड पर पचास हजार रुपए की लूट की वारदात की सूचना मिली थी। इस पर पहले मटीली राठान पुलिस और फिर सदर पुलिस के एरिया में आरोपी के होने पर उन्हें सूचित किया गया। दोनों थानों की पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर तीन आरोपियों को मिर्जेवाला रोड पर नंदीशाला के पास पकड़ लिया। उनके पास से रुपए बरामद कर लिए गए हैं।

यह था मामला

मटीलीराठान थाना क्षेत्र के मिर्जेवाला निवासी धर्मपाल ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह श्रीगंगानगर की श्रीकरणपुर रोड पर एमके मोटरसाइकिल पर काम करता है। शुक्रवार शाम वह अपने साथी विक्रम पुत्र प्रेम कुमार के साथ मोटरसाइकिल पर मिर्जेवाला जा रहा था। दुकान मालिक महेंद्र कुमार ने उसे पचास हजार रुपए दिए जो उसने मोटरसाइकिल के बैग में रखे। मिर्जेवाला रोड पर हीरांवाली ढाणी के पास सामने से आई कार में सवार तीन लोगों ने उन्हें रोका और धमकाते हुए मोटरसाइकिल का बैग चैक किया तथा पचास हजार रुपए लूट लिए।

पीड़ित धर्मपाल ने उसी समय कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलते ही मटीली राठान पुलिस की मोबाइल टीम तथा एएसआई हरपाल ज्याणी पीछा करते हुए मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने आरोपियों को रुकवाया और मौके से जसप्रीतसिंह उर्फ जस्सी, अमृतलाल उर्फ बड़ेलाल तथा बलकार चंद उर्फ राजू को गिरफ्तार कर लिया। जसप्रीतसिंह सदर थाना क्षेत्र के गांव 11 जैड, अमृतलाल उर्फ बड़ेलाल देव नगर तथा बलकारचंद मोहनपुरा का रहने वाला है। उन्हें लूट में उपयोग किए वाहन और लूट राशि पचास हजार रुपए सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी अमृतलाल उर्फ बड़े लाल पर 39 गंभीर मामले दर्ज हैं। वहीं अन्य आरोपियों पर भी पहले ही कई मामले दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...