पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालवाली में हादसा:इनाेवा की चपेट में आया बालक, चालक 2 किमी घसीट ले गया, बाद में सड़क पर शव निकाल फरार

श्रीगंगानगर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव जालवाली में गुरुवार शाम हुआ हादसा, पुलिस ने शव काे सरकारी अस्पताल में रखवाया

गांव जालवाली में गुरुवार शाम को सड़क पार करते समय इनाेवा की चपेट में आने से एक बालक की माैत हाे गई। हादसा इतना भयावह था िकि इनाेवा चालक बालक काे करीब एक िकिमी घसीटते हुए साथ ले गया तथा आगे जाकर शव काे निकालकर फरार हाे गया। सूचना पर पुलिस ने माैके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर कस्बे के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस द्वारा मृतक बालक के शव का शुक्रवार काे पाेस्टमार्टम करवाया जाएगा।

इनोवा चालक की तलाश शुरू, पंजाब के होने की आशंका

जानकारी के अनुसार प्रवीण कुमार पुत्र बलजीत सिंह गांव में सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान बीकानेर की तरफ से आई इनोवा कार की चपेट में आ गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेज रफ्तार में आई इनोवा कार की टक्कर लगते ही बालक गाड़ी के नीचे ही फंस गया। जो करीब एक किलोमीटर तक गाड़ी के नीचे घसीटते हुए गया।

इसके पश्चात 5 एमएलडी गोशाला के समीप इनोवा चालक ने गाड़ी रोककर नीचे फंसे बच्चे को निकालकर सड़क पर ही छोड़कर गाड़ी सहित फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे का शव को कस्बे के सरकारी अस्पताल पहुंचाया और इनाेवा चालक की तलाश शुरू कर दी।

थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह शेखावत ने बताया कि इनोवा चालक दुर्घटनास्थल से दो किलोमीटर आगे ही हाईवे छोड़ दिया तथा 5 एमएलडी गांव की तरफ मुड़ गया। इनाेवा चालक लिंक रोड से होता हुआ आगे कहीं गायब हो गया। पुलिस ने आसपास के सभी पुलिस थानों पर सूचना देकर नाकाबंदी करवाई है। थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने बाइक से गाड़ी का पीछा भी किया गया। इनाेवा पंजाब नंबर की बताई गई है। समाचार लिखे जाने तक इनोवा चालक का कोई सुराग नहीं लगा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें