पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपराध:हाॅस्टल के लड़काें ने दुकान पर युवक काे पीटा, दाे शांतिभंग में गिरफ्तार

श्रीगंगानगर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हरमिलापी काॅलाेनी में अवैध रूप से चल रहा है हाॅस्टल, मारपीट की घटना से गुस्साए लाेगाें ने काेतवाली पहुंचकर जताया आक्राेश

हरमिलापी काॅलाेनी में अवैध रूप से संचालित एक हाॅस्टल में रह रहे युवकाें ने काॅलाेनी के पास विनाेबा बस्ती एवं हरमिलापी काॅलाेनी के मध्य मेन राेड स्थित एक मिठाई की दुकान पर काम कर रहे युवक काे लाठियाें, क्रिकेट बैट और हाॅकियाें से पीटा, जिससे उसका एक हाथ बुरी तरह चाेटिल हाे गया।

यह वारदात बुधवार दाेपहर काे हुई। हमले के बाद आराेपी हाॅस्टल में जाकर छुप गए। वारदात से आक्राेशित माेहल्ले के लाेगाें ने भाजपा ओबीसी माेर्चा के जिलाध्यक्ष मनीराम स्वामी के साथ हाॅस्टल के सामने प्रदर्शन किया।

माैके पर पहुंची काेतवाली पुलिस ने हाॅस्टल से वारदात के तीन आराेपियाें काे राउंडअप कर लिया जबकि एक बाेलेराे में सवार हाेकर अनेक आराेपी भागने में कामयाब हाे गए। इस संबंध में पीड़ित की ओर से काेतवाली थाना में परिवाद दिया गया।

देर रात को मुकदमा दर्ज किया गया। इससे पूर्व माेहल्ले के लाेगाें ने शाम काे काेतवाली थाना पहुंचकर घटना पर आक्राेश जताया। पुलिस ने आराेपियाें पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने का भराेसा दिलाकर लाेगाें काे घर भेज दिया था।

हाॅस्टल में रह रहे युवकाें की हरकताें से पूरे माेहल्ले में आक्राेश

काेतवाली पहुंचे माेहल्ला निवासी माेहनसिंह, राजन मरवाह, भाजपा नेता एडवाेकेट सुमित नागपाल, हिमांशु सेतिया, कमल नागपाल, करण नागपाल एवं कमल सेतिया के अनुसार अवैध रूप से संचालित हाॅस्टल में रह रहे युवकाें की हरकताें से पूरा माेहल्ला परेशान है।

लाेगाें ने आराेप लगाया कि उन्हाेंने हाॅस्टल बिल्डिंग के मालिक नवनीत शर्मा काे कई बार हाॅस्टल खाली करवाने के लिए कहा लेकिन उन्हाेंने माेहल्ले के लाेगाें की बात काे हमेशा अनसुना कर दिया। लाेगाें ने गत दिनाें बस स्टैंड पुलिस चाैकी में भी हाॅस्टल के युवकाें की हरकताें के बारे में लिखित शिकायत की थी। लेकिन वहां भी सुनवाई नहीं हुई। माेहल्लावासियाें ने अब नगरपरिषद प्रशासन से इस अवैध हाॅस्टल काे तुरंत बंद करवाने की मांग की है।​​​​​​​

पीड़ित थाने पहुंचा, परिवाद में पीड़ा बताई, देर रात मारपीट का मुकदमा

पीड़ित श्रीशांत यादव के पिता राजू यादव ने बताया कि वे अपने बेटे और माेहल्ले के लाेगाें के साथ काेतवाली थाना पहुंचे। वहां पर घटनाक्रम के बारे में लिखित परिवाद दिया। इसके बाद पुलिस देर रात तक मुकदमा दर्ज करने के लिए आनाकानी करती रही।

मामले में समझाैता करने का दबाव भी बनाया गया। लेकिन समझाैता नहीं करने पर आराेपियाें पर मुकदमा दर्ज किया गया। ड्यूटी अधिकारी एएसआई रमेशकुमार ने बताया कि माेहल्ले के लाेग व माैजिज लाेग खुद ही समझाैते की पेशकश लेकर आए थे।

पीड़ित के मना करने पर हमने तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया और वारदात के दाे आराेपी गाेलूवाला निवासी नितिन धत्तरवाल व माेरजंड खारी निवासी रितेश सहारण काे शांतिभंग के आराेप में गिरफ्तार किया है। मामले की जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...