पेट्रोल पंप संचालक से रुपए से भरा बैग छीना:सीसीटीवी कैमरों से बचकर दिया वारदात को अंजाम, आरोपियों को पेट्रोल पंप की पूरी जानकारी होने की आंशका

​​​​श्रीगंगानगर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर का सदर थाना। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर का सदर थाना।

शहर के पदमपुर रोड पर पेट्रोल पंप संचालक से 25 हजार रुपए से भरा बैग छीनकर बदमाश भाग गए। इस संबंध में सदर पुलिस ने बुधवार रात मामला दर्ज किया। हालांकि घटना मंगलवार रात हुई। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। वारदात उस समय हुई जब पेट्रोल पंप संचालक पंप के पीछे ही स्थित अपने घर की तरफ जा रहा था। उसी दौरान दो लोग आए और उसके पास रखा पच्चीस हजार रुपए से भरा बैग छीनकर ले गए ।

पैदल बैग छीनकर भागा
सदर पुलिस काे दी रिपोर्ट में सुरजीत पाल पुत्र किस्तूरी मल अग्रवाल ने बताया कि उसका पेट्रोल पंप पदमपुर रोड पर है तथा वह पंप के पीछे ही रहता है। मंगलवार रात वह पंप बंद कर घर लौट रहा था। इसी दौरान एक बदमाश आया और उसके हाथ से पच्चीस हजार रुपए से भरा बैग छीनकर भाग गया। शोर मचाया तथा घर से व्यापारी का बेटा निकलकर आया लेकिन तब तक आरोपी पैदल ही पदमपुर रोड की तरफ भाग गया। वहां उसका एक और साथी भी था जिसके साथ वह फरार हो गया।

सोलह कैमरों से बचकर दिया वारदात को अंजाम
शुरुआती जांच में आरोपियों के पेट्रोल पंप की ज्योग्राफी से भली तरह से परिचित होने की बात सामने आई है। बदमाश पैदल ही पेट्रोल पंप तक आए। लूट के लिए उन्होंने उसी जगह का चुनाव किया जहां से वारदात किसी भी तरह से कैमरे की नजर में नहीं आ सकती थी। वहीं वारदात के लिए ऐसा समय चुना गया जब पेट्रोल पंप पर अकेला पेट्रोल पंप मालिक ही था। ऐसे में शक की सुई पेट्रोल पंप संचालक के संपर्क में रहे लोगों के आसपास घूम रही है। पेट्रोल पंप संचालक ने बताया कि उसका घर पेट्रोल पंप के पीछे ही है तथा पेट्रोल पंप और घर की दूरी में करीब सोलह कैमरे लगे हैं। ऐसे हालात में भी बदमाशों ने वारदात को उस जगह अंजाम दिया जहां से किसी भी कैमरे में वारदात रिकॉर्ड नहीं हुई। पुलिस को वारदात में पेट्रोल पंप संचालक के नजदीकी लोगों के शामिल होने का संदेह है।
जांच अधिकारी एएसआई हरपाल ज्याणी ने बताया किसी भी कैमरे में वादरात रिकॉर्ड नहीं हुई है। ऐसे में वारदात के सुराग जुटाने के लिए पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि इलाके में करीब पांच माह पहले एसपी ऑफिस के पास पेट्रोल पंप संचालक संजय भाटिया पर हमला हुआ था। वारदात में लूट के बाद भाटिया घायल हुए तथा उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई थी।