• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sriganganagar
  • The Father Was Angry Over Talking To The Young Man, The Teenager's Uncle Had Given The Report In The Police Station, The Body Was Handed Over To The Relatives After Post mortem

नहर में कूदी किशोरी का शव मिला:युवक से बातचीत करने से नाराज था पिता, कथा सुनाने का कहकर घर से निकले थे, बातचीत को रुके तो लड़की ने नहर में लगाई छलांग

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लड़की के नहर में डूबने के बाद से तलाशते गोताखोर तथा मौजूद पुलिसकर्मी और ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
लड़की के नहर में डूबने के बाद से तलाशते गोताखोर तथा मौजूद पुलिसकर्मी और ग्रामीण।

जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में नहर में कूदी किशोरी का शव मंगलवार देर रात मिल गया। पुलिस ने किशोरी के नहर में कूदने के बाद से इसकी तलाश शुरू कर दी थी। नहर में गोताखोर उतारे गए थे। वे मंगलवार दोपहर से ही किशोरी की तलाश में जुटे थे।

देर रात किशोरी का शव इंदिरा गांधी नहर की 270 आरडी के पास मिला। किशोरी मंगलवार को इंदिरा गांधी नहर की 236 आरडी के आसपास नहर मे कूदी थी। शव करीब आठ से दस किलोमीटर आगे 270 आरडी पर मिला। शव मिलने के साथ ही इसे बाहर निकाला और सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। सुबह पोस्टमार्टम के बाद इसे परिजनों को सौंप दिया गया।

किशोरी के युवक से बातचीत करने पर नाराज था पिता

किशोरी पिछले कुछ समय से एक युवक के संपर्क में थी। उसके पिता को उसका युवक से बातचीत करना पसंद नहीं था। इसी बात पर उसने किशोरी को कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। इसी तनाव में मंगलवार को उसने इंदिरा गांधी नहर की 236 आरडी पर नहर में छलांग लगा दी थी। इस संबंध में लड़की के चाचा ने राजियासर थाने में रिपोर्ट दी।

किशोरी के पिता मंगलवार को उसे राजियासर के निकट चल रही कथा सुनाने का कहकर घर से निकले। इस दौरान दोनों में युवक से बातचीत के मुद्दे पर बात होती रही। इसी दौरान इंदिरा गांधी नहर की 236 आरडी पर दोनों रुके तथा किशोरी ने नहर में छलांग लगा दी। मौके पर पहुंचे राजियासर थाने के विनोद कुमार ने बताया कि किशोरी के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। इस मामले में किशोरी के किसी युवक से संपर्क होने की बात सामने आ रही है। उसके पिता को बुलाकर उससे पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...