• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sriganganagar
  • The Incident Happened Three Days Ago In Front Of Bihani College, The Girl Came With Her Father To The College, The Miscreants Snatched The Purse And Ran Away

युवती का हैंडबैग छीनकर भागे बदमाश गिरफ्तार:कई लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी खंगालने पर सामने आए बदमाशो के चेहरे, पुलिस ने वारदात बाइक भी की जब्त, वारदात के चौथे दिन ही धरे गए

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

शहर के सेठ जीएल बिहाणी एसडी पीजी कॉलेज में किसी जरूरी काम से आई युवती का पर्स छीनकर भागने वाले युवकों को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के कैमरे खंगाले। इससे वारदात करने वाले युवकों का पता लगाने में मदद मिली। इनके बारे में अनुमान होने पर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया।
ये था मामला

रायसिंहनगर के वार्ड 28 में सी ब्लॉक निवासी राजकुमार पुत्र दीनदयाल ने बताया कि चार अक्टूबर को वह अपने बेटी शिवांगी के साथ एसडी बिहाणी कॉलेज आया था। दोपहर करीब साढ़े ग्यारह बजे कॉलेज से निकलने लगे तो शिवांगी का हैंडबैग कुछ देर के लिए उसने हाथ में ले लिया। इसी दौरान दो मोटर साइकिल सवार युवक आए और हैंडबैग छीन कर शिव चौक की तरफ भाग गए। बैग में साढ़े चार हजार रुपए और आईडी आदि थे।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई भजनलाल को सौंपी। जवाहर नगर थाने के एसएचओ की देखरेख में एएसआई भजनलाल, कांस्टेबल कृष्ण साहू और अजय कुमार की टीम बनाई गई। टीम ने घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक की और आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर कार्रवाई शुरू की।

दोनों अज्ञात स्नैचरों को चिन्हित किया गया तथा गुरुवार को आरोपी पुरानी आबादी की लबेर कॉलोनी निवासी आशीब खान पुत्र रफीक खान और पुरानी आबादी के वार्ड चार निवासी शिवा पुत्र विजय कुमार को वारदात में उपयोग की गई मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...