पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अब तो सुधरो:कोरोना से बेपरवाह बाजार, सोशल डिस्टेंसिंग का पता नहीं, पुलिस की अपील भी हो रही बेअसर

श्रीगंगानगर6 दिन पहले
श्रीगंगानगर में ग्राहकों से भरा बाजार।

भले ही इलाके में पिछले दाे दिन में 1200 से ज्यादा कोरोना रोगी सामने आ चुके हैं लेकिन आम आदमी आज भी बेपरवाह है। इलाके के बाजार सोमवार को दो दिन वीकेंड कर्फ्यू के बाद खुले तो लोग बाजार में उमड़ पड़े। घर की जरूरत का सामान लेना भी जरूरी है लेकिन कोरोना का भय किसी को नहीं सता रहा था। बाजार में दुकान मालिकों को परवाह नहीं थी कि कोरोना फैला ताे क्या होगा। कहीं सामान उतारा जा रहा था तो कहीं पर हो रही थी बेपरवाही से बिक्री।

इस बाजार का रब राखा

शहर के तहबाजार क्षेत्र में संकरी गलियां हैं। यहां एक -एक दुकान पर कई ग्राहक थे। दुकानदार भी चिल्ला-चिल्ला कर ऑर्डर पूरा करने में जुटे थे। मोटर साइिकल और स्कूटर बिलकुल नजदीक से गुजर रहे थे लेकिन कोरोना का भय नहीं। यही हालात मुख्य बाजार में थे। यहां वाहन अटके हुए थे। दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ थी। पुलिस की जिप्सी दिखी तो दुकानदार ने सोशल डिस्टेंसिंग क लिए कहा। पुलिस आगे बढ़ी तो दुकानदार फिर से काम में जुट गए।

अब तो बचो

शहर में हालात अच्छे नहीं है। पिछले दो दिन में ही 1236 रोगी सामने आ चुके हैं। सरकारी असपताल की क्षमता महज 175 बैड है। वहां भी 225 रोगी भर्ती हो चुके हैं। अब ऑक्सीजन और बैड दोनों की कमी महसूस हो रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें