पीएम की सुरक्षा में चूक सियासी ड्रामा:प्रभारी मंत्री  बोले  भीड़ नहीं जुटा पाए तो लौट गए पीएम मोदी

श्रीगंगानगर15 दिन पहले
प्रभारी मंत्री गोविंदराम मेघवाल।

प्रभारी मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने कहा है कि पीएम की सुरक्षा में चूक का मामला केवल सियासी ड्रामा है। उन्होंने कहा की पंजाब में पीएम की रैली के दौरान पर्याप्त भीड़ नहीं जुटा पाने के कारण रैली रद्द कर दी गई। असल में रैली में लोग पहुंचे ही नहीं ऐसे में पीएम को लौटना पड़ा और इसके लिए जिम्मेदार सुरक्षा व्यवस्था को ठहराया गया।

उन्होंने पीएम की सुरक्षा के मुद्दे पर पंजाब सरकार का बचाव किया। प्रभारी मंत्री ने कहा कि पीएम की सुरक्षा में ऐसी कोई चूक नहीं हुई। उन्होंने राज्य सरकार की 3 वर्ष की उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने कहा की राज्य सरकार ने प्रदेश के 30 जिलों में मेडिकल कॉलेज की सुविधा देने की तैयारी कर ली है। श्रीगंगानगर मेडिकल कॉलेज की बिल्डिंग बनकर तैयार हो रही है।

जल्द ही इस में पहला सेशन शुरू करने की तैयारी की जा रही है। यहां के मेडिकल स्टूडेंट अब श्रीगंगानगर में ही पढ़ाई कर सकेंगे। कृषि महाविद्यालय 100 करोड रुपए की लागत से तैयार कर दिया गया है अभी इसमें 120 स्टूडेंट पढ़ रहे हैं। श्रीगंगानगर में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की लागत से सड़कों का विकास करवाया गया है। हनुमानगढ़ रोड 25 करोड़ रुपए की राशि खर्च करके तैयार करवाई गई है।