सादुलशहर में एटीएम तोड़ने का प्रयास:अग्रेसन चौक के पास एटीएम में आधी रात के बाद घुसे बदमाश, काफी कोशिश के बाद भी नहीं तोड़ पाए  लॉक; थक-हार कर लौटे

श्रीगंगानगर (सादुलशहर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सादुलशहर। एटीएम पर मौजूद पुलिसकर्मी और लोग। - Dainik Bhaskar
सादुलशहर। एटीएम पर मौजूद पुलिसकर्मी और लोग।

कस्बे में बीती देर रात कुछ बदमाशों ने एटीएम का लॉक तोड़ने का प्रयास किया। हालांकि वे इसमें सफल नहीं हो पाए। वारदात रात करीब बारह बजे से तीन बजे के बीच होने की जानकारी मिली है। एटीएम में बैंक की ओर से कोई सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं किया हुआ है। ऐसे में आरोपी देर तक एटीएम तोड़ने की कोशिश करते रहे लेकिन सफलता नहीं मिली। देर तक एटीएम नहीं टूटने पर वे मौके से चले गए।

सादुलशहर में टूटा एटीएम।
सादुलशहर में टूटा एटीएम।

अग्रसेन चौक के एसबीआई एटीएम पर हुई वारदातएटीएम तोड़ने का यह प्रयास कस्बे के अग्रसेन चौक स्थित एसबीआई एटीएम पर हुआ। यहां रात में कुछ युवक घुसे और औजारों की सहायता से एटीएम खोलने का प्रयास किया। एटीएम में पासवर्ड डालने के लिए लगे डिजिट बोर्ड के नीचे की तरफ लगे कवर को इन लोगों ने हटा दिया तथा अंदर लॉक तोड़ने की कोशिश की लेकिन वे ऐसा कर नहीं पाए। काफी देर कोशिश के बाद भी जब वे अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पाए तो मौके से भाग गए।

रुपए निकलवाने आए व्यक्ति ने दी सूचना
सुबह एटीएम पर रुपए निकलवाने आए व्यक्ति ने घटना की सूचना बैंक और पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही मौके पर एसएचओ सतवीर मीणा पहुंचे। उन्होंने करीब तीन घंटे तक मौका मुआयना किया। स्टाफ को आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने के निर्देश दिए।

बैंक स्टाफ पहुंचा लेकिन नहीं पहुंचे अधिकारी
एसएचओ मीणा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही बैंक स्टाफ तो मौके पर पहुंच गया लेकिन अधिकारी सुबह साढ़े दस बजे तक मौके पर नहीं पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि अधिकारियों के आने के बाद ही एटीएम के अंदर लगे कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाली जाएगी। इसके बाद ही आरोपियों की संख्या सहित कई अन्य जानकारियां सामने आ सकेंगी। उन्होंने बताया कि अब तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि एटीएम तोड़ने का प्रयास करने के दौरान कितने रुपए एटीएम में थे।

खबरें और भी हैं...