वारदात का 24 घंटे में खुलासा:गाेल बाजार में दाेपहर गांधी चाैक से चुराया था माेबाइल, गिदड़बाहा के दाेनाें आराेपी गिरफ्तार, ​​​​​​​ दाेनाें युवक नशे के आदी

श्रीगंगानगर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गाेल बाजार से पिकअप के अंदर से माेबाइल फाेन चुराने की वारदात का काेतवाली पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया है। पंजाब के दाेनाें युवकाें काे गिरफ्तार कर फाेन भी बरामद कर लिया है। आराेपियाें से अन्य वारदाताें के बारे में पूछताछ की जा रही है। एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि मुक्तसर जिले के गिदड़बाहा तहसील के थानावाली खुंह गांव के के वार्ड नंबर 10 निवासी 30 वर्षीय जगदीशसिंह पुत्र मलकीत सिंह तरखान व इसी गांव के 21 वर्षीय बग्गी सिंह पुत्र महकम सिंह मजबी सिख काे बुधवार काे गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपीगण नशा करने के आदी हैं। इनसे अन्य वारदातों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है। इस संबंध में पीड़ित साधुवाली के वार्ड 8 निवासी अनिल कुमार पुत्र रामेश्वरलाल कुम्हार ने कोतवाली थाना में मंगलवार काे उपस्थित होकर बताया कि पीड़ित अपने दोस्त सोनू खान के साथ पिकअप गाड़ी में मैट लगवाने के लिए गाेल बाजार में गांधी चौक के पास देव हैंडलूम पर गए थे। वहां पीड़ित का माेबाइल गाड़ी के अंदर चार्जर पर लगा हुआ था।

दो अज्ञात युवक चार्जर से मोबाइल निकालकर चोरी करके भाग गए। इनका पीछा भी किया मगर आराेपी हाथ नहीं लगे। काेतवाल विश्वजीतसिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर एएसआई कृष्णकुमार यादव काे जांच दी गई। प्रकरण में वारदात का खुलासा करने के लिए जांच अधिकारी एएसआई यादव के साथ कांस्टेबल सुशील कुमार, राकेश भुंवाल व चालक अरुण की टीम गठित की गई। टीम द्वारा सूचनाएं जुटाई गईं और घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन किया। इससे आराेपियाें के बारे में जानकारियां हासिल की गईं। आराेपी नशे के आदी हैं। इनके द्वारा अन्य वारदाताें के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...